शाहिद अफरीदी ने कहा 'संन्यास ले विराट कोहली'...

टी20 वर्ल्ड कप 2021 के साथ ही विराट कोहली ने भारत की टी20 टीम की कप्तानी भी छोड़ दी है. इसी के साथ रोहित शर्मा को आगामी न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया कप्तान बना दिया गया. 

White Frame Corner

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को लगता है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को बल्लेबाज के तौर पर और अधिक बेहतर प्रदर्शन करने के लिये खेल के सभी फॉर्मेट में कप्तानी की भूमिका छोड़ देनी चाहिए.

White Frame Corner

अफरीदी ने कहा कि बीसीसीआई का रोहित शर्मा को भारतीय टी20 टीम का कप्तान नियुक्त करने का फैसला अच्छा है.

अफरीदी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह भारतीय क्रिकेट के लिए अद्भुत ताकत रहा है लेकिन मुझे लगता है कि यह अच्छा होगा, अगर वह अब सभी फॉर्मेट में बतौर कप्तान संन्यास लेने का फैसला कर लें.’

White Frame Corner

अफरीदी ने कहा, मैं एक साल के लिए रोहित के साथ खेला था और वह मजबूत मानसिकता वाला लाजवाब खिलाड़ी है. उसकी सबसे मजबूत चीज है कि जब जरूरी हो तो वह रिलैक्स रह सकता है.

White Frame Corner

उन्होंने आगे कहा रोहित में अच्छे कप्तान के लिए मानसिक मजबूती है और उन्होंने अपनी आईपीएल  फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के लिए यह दिखा भी दिया है. 

White Frame Corner

उन्होंने कहा, वह शीर्ष स्तर का खिलाड़ी है, उनका शॉट चयन शानदार है और खिलाड़ियों के लिए अच्छे नेतृत्वकर्ता के लिये उनके पास मानसिकता भी है.

White Frame Corner

अफरीदी को लगता है कि कोहली को कप्तानी छोड़कर सभी तीनों फॉर्मेट में अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान लगाना चाहिए और इसका लुत्फ उठाना चाहिए.

White Frame Corner

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching