शाहिद कपूर और ईशान खट्टर ने दिखाया अपने डांस का जलवा, वीडियो वायरल

Shahid Kapoor and Ishaan Khattar

Shahid Kapoor and Ishaan Khattar dance

एक्टर शाहिद कपूर और उनके भाई ईशान खट्टर बी-टाउन के लोकप्रिय ब्रदर कपल्स में से एक हैं और ये दोनों ही काफी टैलेंड हैं.

एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस मूव्स के लिए भी जाने जाते हैं और इस बीच दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है

स्टार ब्रदर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक साथ एक ही वीडियो को साझा किया है और जिसमें ये माइकल जैक्सन के स्मूथ क्रिमिनल के स्टेप्स को मैच करते देखे जा सकते हैं।

इतना ही नहीं वीडियो के अंत में इनकी मां नीलिमा अज़ीम इन्हें दूर खड़ी हो देखती नजर आ रही हैं और वो खुद भी एक कथक डांसर थीं।

वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा की MJ इन PJ और वीडियो में उन दोनों को माइकल जैक्सन के गाने स्मू एट होम पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

जबकि नीलिमा अज़ीम की सोफे के पीछे से दोनों बेटे को देखती हुई नजर आ रही हैं और ईशान खट्टर ने वीडियो पर कमेंट किया की जम्मा जम्मा पायजाम्मा।

एक और कमेंट करते हुए ईशान ने लिखा की पीछे खड़ी मां सबसे क्यूट दिख रही हैं और वहीं अभिनेता और शाहिद के सबसे अच्छे दोस्त कुणाल खेमू ने भी प्रतिक्रिया दी है।

नेटिजेंस ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा की हम सब इस भाई की जोड़ी के बड़े पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं और दूसरे ने लिखा की घर पर अपनी डांसिंग विश को पूरा कर रहे.

क्योंकि उन्हें फिल्मों में डांस नहीं मिल रहा है और एक और फैन ने लिखा, की @neliimaazeem को देख महसूस हो रहा है… मेरे बच्चे… मुझे उन पर गर्व है।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching