India vs South Africa 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला खेलेंगे शिखर धवन!

Source : Social Media

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच दिल्ली के अरुण जेटली मैदान पर खेला जाएगा।

टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए काफी अहम रहने वाला है। ये खिलाड़ी टेस्ट और टी20 में काफी समय से अपनी जगह नहीं बना सका है और अब वनडे करियर पर भी खतरा मंडराने लगा है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का आखिरी मैच इस सीरीज में टीम की कप्तानी कर रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के लिए काफी अहम रहने वाला है। 

शिखर धवन  इस सीरीज में अभी तक काफी फ्लॉप रहे हैं. उन्होंने शुरुआती दो मैचों में सिर्फ 17 रन ही बनाए हैं। शिखर सीरीज के आखिरी मैच में भी फ्लॉप रहते हैं तो उनके लिए दिक्कतें बढ़ सकती है।  

शिखर धवन का टेस्ट और टी20 करियर लगभग खत्म हो चुका है, ऐसे में वह वनडे में भी रन बनाने में नाकाम रहेंगे तो उनके लिए टीम में बने रहना काफी मुश्किल है।

धवन काफी लंबे समय से भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए गए हैं. शिखर धवन ने 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला था। 

टीम इंडिया की टी20 टीम में दिखाई नहीं दिए हैं. सेलेक्टर्स अब टीम में उनकी जगह युवा खिलाड़ियों का मौका दे रहे हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 68 टी20 मैच खेले हैं। 

शिखर धवन 36 साल के हो चुके हैं और उन्होंने अपना आखिरी टी20 मैच पिछले साल जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ खेला था।  

शिखर धवन ने टी20 क्रिकेट में 11 अर्धशतक भी जड़े हैं. ऐसे में वनडे सीरीज का आखिरी मैच धवन के करियर के लिए काफी अहम रहने वाला है। 

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.