Warning: A non-numeric value encountered in /home/u346475527/domains/nayaindia.com/public_html/wp-content/themes/nayaindia2023/functions.php on line 1611
shilpa opps moment : शमिता के जन्मदिन पर OOPS मूमेंट्स का शिकार हुई

शिल्पा शेट्टी बहन शमिता के जन्मदिन पर OOPS मूमेंट्स का शिकार हुई

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को 2 फरवरी को एक अजीबोगरीब पल का सामना करना पड़ा, जब वह एक शानदार नारंगी रंग की पोशाक में अपने घर से बाहर निकली थीं।

नारंगी रंग की स्लिट ड्रेस में सड़कों पर घूमते हुए बेहद लुभावनी लग रही थी। हालांकि, हवा की वजह से शिल्पा को अपनी ड्रेस को थामने के लिए मजबूर होना पड़ा और उसे हवा से बहने नहीं दिया।

 इक्का-दुक्का फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, शिल्पा शेट्टी को पोज़ के लिए पोज़ देते हुए और फिर उसे पकड़कर हवा के साथ बहने से रोकते हुए देखा गया।

शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी के जन्मदिन के लिए नारंगी मिडी ड्रेस पहनी थी जिसे शेट्टी बहनों ने जन्मदिन 2 फरवरी को मनाया था।

शमिता के साथ उनकी मां सुनंदा शेट्टी और उनके बहनोई राज कुंद्रा भी बैस्टियन रेस्तरां में जश्न में शामिल हुए।

शिल्पा और शमिता ने आयोजन स्थल के बाहर पपराज़ी के लिए पोज़ भी दिया। शमिता शेट्टी हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं, जब उन्होंने एक रिब्ड रेड बॉडीकॉन ड्रेस में कदम रखा, जो एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ आई थी।

उन्होंने अपने खूबसूरत बालों को खुला रखा और गोल्डन बैलेरीना और एक हैंडबैग के साथ अपने लुक को पूरा किया।

वह रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 15 में चौथे स्थान पर रही क्योंकि तेजस्वी प्रकाश ने उसे विजेता की स्थिति में हरा दिया। हालाँकि, शमिता प्रतीक सहजपाल को बीबी 15 ट्रॉफी जीतने के लिए उकसा रही थी।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching