साइमन कैटिच ने मेगा नीलामी के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की कोचिंग छोड़ी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज साइमन कैटिच ने टूर्नामेंट शुरू होने से कुछ हफ्ते पहले आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद की कोचिंग की नौकरी छोड़ दी है।

द ऑस्ट्रेलियन ’की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटिच ने टीम को कैसे प्रबंधित किया जा रहा था, इस पर असहमति के बाद बाहर निकलने का फैसला किया और उन्होंने यह भी महसूस किया कि फ्रैंचाइज़ी ने पूर्व-नीलामी योजनाओं की अवहेलना की।

इससे पहले, सनराइजर्स हैदराबाद पिछले सीजन में डेविड वार्नर को कप्तान के रूप में बर्खास्त करने के बाद एक बड़े विवाद में शामिल था और फिर बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था। पिछले सीज़न के बाद से ट्रेवर बेलिस और ब्रैड हैडिन भी कोच के रूप में चले गए हैं।

आईपीएल नीलामी के समापन के बाद सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा पोस्ट किए गए एक सोशल मीडिया वीडियो में, कैटिच ने यह समझाते हुए दिखाया था कि फ्रेंचाइजी दक्षिण अफ्रीकी अंतरराष्ट्रीय एडेन मार्कराम और मार्को जेनसन के लिए क्यों गई।

आगामी आईपीएल सीज़न के लिए, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी फ्रैंचाइज़ी को कोचिंग देंगे और उन्होंने साइमन कैटिच को सहायक कोच के रूप में शामिल किया था।

केन विलियमसन आईपीएल 2022 में टीम की अगुवाई करेंगे। पिछले हफ्ते हुई बड़ी नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने एडेन मार्कराम और मार्को जेनसन को चुना।

SRH की सीईओ काविया मारन चल रहे IPL 2022 मेगा ऑक्शन में इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। न केवल सुंदर होने के लिए बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक मजबूत पक्ष चुनने के लिए दिमाग रखने के लिए ट्विटर पर उनकी सराहना की जा रही है।

कुछ प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर मजाक में कहा कि कैटिच आईपीएल 2022 मेगा नीलामी के दौरान काविया के बगल में बैठने के लिए एसआरएच में शामिल हुए थे।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching