Tooltip

इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स आईपीएल 2021 के दूसरे फेज से हट चुके हैं। वोक्स लीग के 14वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे।

Tooltip

उन्होंने पहले चरण में तीन मैचों में पांच विकेट लिए थे। उनके हटने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बेन ड्वारशुइस को अपनी टीम में शामिल किया था।

Tooltip

अगले महीने से होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल किए गए वोक्स ने अब खुलासा किया है कि आईपीएल से हटने के पीछे उनकी क्या वजह थी।

Tooltip

क्रिस वोक्स इंग्लैंड के उन तीन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्होंने यूएई लेग से अपना नाम वापस ले लिया था।

Tooltip

दूसरे लेग की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है और दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मुकाबला 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। 

Tooltip

32 साल के वोक्स ने कहा है कि वह आगामी टी20 वर्ल्ड कप औ​र फिर बाद ऑस्ट्रेलिया में होने वाली एशेज सीरीज के लिए खुद को फिट रखना चाहते हैं।

Tooltip

इसलिए क्रिस वोक्स को एशेज और आईपीएल  में से किसी एक को चुनना था और इस वजह से उनको एक को छोड़ना पड़ा।

Tooltip

वोक्स इस समय अपनी काउंटी टीम वार्विकशायर के लिए खेल रहे हैं और इसके बाद वो टी20 वर्ल्ड कप और एशेज में खेलना चाहते हैं।

Tooltip

उन्होंने कहा वर्ल्ड कप और एशेज सीरीज के बीच ज्यादा गैप नहीं है। मैं आईपीएल में निश्चित तौर पर खेलना पसंद करता लेकिन वर्ल्ड कप और एशेज में खेलने के लिए कुछ ना कुछ छोड़ना जरूरी था।

Tooltip

2019 की तरह इस बार भी काफी बड़ा सीजन हमारे लिए है। कोरोना की वजह से काफी उथल-पुथल मची हुई है लेकिन बतौर क्रिकेटर मैं आगामी सीजन को लेकर काफी उत्साहित हूं।

Stories

More

UAE पहुंचे रोहित, बुमराह और सूर्यकुमार यादव

पहले मैच में CSK की संभावित Playing 11

IPL 2021 से बाहर हुए जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स और डेविड मलान