IPL 2021 के दोबारा शुरू होने के बाद अब एक बार फिर से क्रिकेट प्रमियों के लिए एक बुरी खबर आई है. आज शाम के मैच पर काले बादल छा गये हैं.

बताया जा रहा है कि SRH Vs DC के बीच होने वाले मैच के पहले ही सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

आज शाम 7:30 बजे से दिल्ली कैपिटल्स (DI) के खिलाफ SRH को मैच खेलना था.  लेकिन अब IPL के 33वें मुकाबले में ग्रहण लगता दिख रहा है.

 जानकारी दी गई है कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट का रिजल्ट आना है जिसके बाद मैच के होने पर फैसला होगा.

 इस संबंध में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से जानकारी दी गई है कि तेज गेंदबाज टी नटराजन आरटी-पीसीआर टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं.

टी नटराजन को बाकी के खिलाड़ियों से अलग कर दिया गया है.  उनके साथ ही करीब से संपर्क में आए हैदराबाद के छह सदस्यों को भी आइसोलेशन में रखा गया है.

बता दें कि दोनों ही टीमों ने अबतक एक दूसरे चरण में एक भी मैच नहीं खेला था. ऐसे में दोनों टीमों के प्रशंसकों के लिए ये अच्छी खबर नहीं है.

बायोबबल के बाद भी खिलाड़ी के संक्रमित पाए जाने पर सवाल भी उठने लाजमी हैं. ऐसे में BCCI क्या निर्णय लेता है ये देखने वाली बात होगी.

दूसरी ओर IPL के बाद T-20 World Cup का भी आयोजन किया जाना है. ऐसे में खिलाड़ियों के संक्रमित होने का ये मामला परेशानी बढ़ाने वाला हो सकता है.

IPL के आयोजन को इस बार इतना पैक रखा गया है कि कोई फ्री डे नहीं है.  ऐसे में यदि मैच को कैंसल किया जाता है को फिर क्या होगा इसके बारे में अभी बोलना मुश्किल है.

Stories

More