Suryakumar Yadav on number 4

सूर्यकुमार यादव की जगह खतरे में, नंबर-4 पर भारत को मिला नया बल्लेबाज

Source : Social Media

स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 में प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया. उन्होंने सीरीज के शुरुआती दो मैचों में अर्धशतक जड़े.

इंदौर में खेले गए सीरीज के तीसरे और अंतिम टी20 मैच में वह पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी को उतरे और आठ रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इस बीच उन्होंने कहा है कि उनके नंबर-4 पर खतरा है. 

इस मुकाबले में नंबर-4 पर दिनेश कार्तिक को उतारा गया. विराट कोहली और केएल राहुल को आराम दिया गया था जिसके चलते ऋषभ पंत ने ओपनिंग का जिम्मा संभाला.

सूर्यकुमार नंबर-5 पर बल्लेबाजी को आए. कार्तिक ने 219 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. उन्होंने 21 गेंदों पर 46 रनों की अपनी तूफानी पारी में चार चौके और इतने ही छक्के जड़े. 

सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद कहा कि जिस तरह कार्तिक ने बल्लेबाजी की, उससे तो उनके नंबर-4 पर खतरा है. उन्होंने कहा, 'मैच में अपने खेल को लेकर सोच वही थी कि मैं बस आनंद लेना चाहता था. 

मुझे एक साझेदारी बनानी थी. आज काम नहीं कर सका, दिनेश कार्तिक को कुछ समय मैदान पर रुककर खेलना था और मुझे लगता है कि उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की, मेरा नंबर-4 मुश्किल में है.

सूर्यकुमार यादव ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों में कुल 119 रन बनाए और उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया. 

उन्होंने तिरुवनंतपुरम में पहले टी20 मैच में नाबाद रहते हुए 50 रन बनाए. फिर दूसरे टी20 मैच में गुवाहाटी में 61 रनों की शानदार पारी खेली. तीसरे टी20 मैच में वह केवल आठ रह बना पाए.

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.