रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज पर स्वरा भास्कर ने कह दी ये बड़ी बात

Swara bhasker reaction on ranveer singh

Image Source - Social Media

By Naya India

White Lightning

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट इन दिनों खूब सुर्खियों में है। हाल ही में एक्टर ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है।

White Lightning

कई ने रणवीर के इस शूट की तारीफ की है तो कई ने उन्हें ट्रोल भी किया है। अब स्वरा भास्कर का रणवीर के शूट पर रिएक्शन आया है।

White Lightning

एक्टर को ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने लोगों को सीधा कह दिया है कि अगर उन्हें रणवीर की ये फोटोज पसंद नहीं आई तो वह ना देखें।

White Lightning

बता दें कि स्वरा हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं। कई बार उन्हें इस वजह से ट्रोलिंग और नेगेटिविटी का सामना करना पड़ता है। लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

White Lightning

अब स्वरा ने रणवीर को लेकर आ रहे लोगों के नेगेटिव कमेंट्स पर ट्वीट किया, भारत में अन्याय और उत्पीड़न के रोज मामले आते हैं, लेकिन हमारी नाराजगी तो सिर्फ रणवीर सिंह की फोटोज पर है।

White Lightning

मतलब सच में अगर आपको वो फोटोज पसंद नहीं है तो मत देखो। अगर आपको वो चाय पसंद नहीं तो पियो। लेकिन अपनी राय किसी पर मत थोपो...और हां ये नैतिक मुद्दा नहीं है।

White Lightning

स्वरा के इस ट्वीट पर रणवीर और उनके फैंस उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि जब रणवीर अपने अलग आउटफिट्स पहनते थे तब भी लोगों को दिक्कत होती थी।

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.