तारक मेहता के घर से एक ओर सदस्य की विदाई, टप्पू नहीं आएंगे नजर

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल, तारक मेहता, दया, बापूजी जैसे कई कलाकार हैं जो लोगों के दिलों के करीब हैं. 

लेकिन इन सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाला एक किरदार है टप्पू जिसकी टप्पू सेना बचपन से लेकर जवानी तक पूरी सोसाइटी में धमाल मचाने के लिए मशहूर है. 

भव्य गांधी के बाद से राज अनादकत ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का किरदार निभा रहे हैं, इस किरदार में राज, फैंस को काफी पसंद आते हैं. 

ऐसे में राज को लेकर आई इस खबर से फैंस काफी निराश हैं. अब फैंस को राहत देने के लिए खुद मेकर्स ने इस खबर के सच को बताया है. 

इस रिपोर्ट की मानें तो राज अनादकत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' नहीं छोड़ रहे हैं. क्योंकि एक सूत्र ने खुलासा किया है कि मेकर्स को मीडिया में फैली इस अफवाह से काफी गुस्सा आया है.

 लेकिन अब तक मेकर्स इस अफवाह पर कुछ भी ऑफिशियली नहीं कह रहे क्योंकि उन्हें लगता है कि इस पर सफाई देने की जरूरत ही नहीं है. लेकिन ये सच है कि राज अनादकत ही शो में टप्पू का किरदार निभाते रहेंगे. 

कुछ समय पहले बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को लेकर ऐसी ही खबर सामने आई थी कि वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ रही हैं. लेकिन अब तक लगातार मुनमुन शो में नजर आ रही हैं. 

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching