India vs Australia

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन कारणों से मिली टीम इंडिया को शर्मनाक हार 

Source : Social Media

भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में ही शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। अबतक सबसे कमजोर कड़ी साबित हो रही भारत की गेंदबाजी ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन कर दिखाया।  

बल्लेबाजी ने सभी को निराश किया। टॉस हारने के बाद वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 169 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया था। 

भारतीय टीम अपने निर्धारित 20 ओवर में सिर्फ 132 रन ही बना सकी। इस दौरान सबसे अधिक 74 रनों का योगदान केएल राहुल ने दिया लेकिन इसके बावजूद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दूसरे अभ्यास मैच में रोहित शर्मा के होते हुए केएल राहुल टीम की कमान संभाले हुए थे, ऐसे में मुकाबले की शुरुआत से पहले सभी को अचंभा हुआ।

केएल का इंटरनेशनल क्रिकेट में कप्तानी का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है। साल 2022 की शुरुआत में केएल की कप्तानी में भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज में सूपड़ा साफ हो गया था।

 जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्होंने 3-0 से सीरीज जीती लेकिन आखिरी मैच में भारत के हारने की नौबत आन पड़ी थी। जिसके कारण राहुल को कप्तानी के काबिल नहीं समझा जाता है।

अब इस शर्मनाक हार के बावजूद सभी फैंस ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया है। टीम इंडिया की शिकस्त के बाद टीम इंडिया के समर्थक केएल राहुल के 74 रनों के योगदान भी भूल गए हैं। 

दूसरे अभ्यास मैच में रोहित शर्मा के होते हुए केएल राहुल टीम की कमान संभाले हुए थे और उनकी अगुवाई में मिली हार के बाद जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.