T20 World Cup

यही रात अंतिम यही रात भारी, किसने की है सेमीफाइनल की सही तैयारी

टी-20 विश्व कप 2021 में आज की रात टीम इंडिया के लिए सबकुछ दांव पर है। पाकिस्तान से मिली 10 विकेट की करारी हार के बाद विराट कोहली की सेना की राह मुश्किल हो गई है।

Arrow

टूर्नामेंट के अपने दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम को 31 अक्टूबर यानी आज न्यूजीलैंड से भिड़ना है। उसी न्यूजीलैंड से जिससे फटाफट क्रिकेट के वर्ल्ड कप में टीम इंडिया आजतक जीत नहीं सकी है। 

Arrow

भारत के लिए यह मैच करो या मरो जैसा है, क्योंकि कीवी टीम के खिलाफ मिली हार कोहली एंड कंपनी की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को लगभग खत्म कर सकती है।

Arrow

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में यानी टीम इंडिया को अपनी सेमीफाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए इतिहास बदलना होगा।

Arrow

टी-20 विश्व कप में भारत और न्यूजीलैंड का सामना अबतक दो बार हुआ है और दोनों ही दफा जीत कीवी टीम के हाथ लगी है।

Arrow

2007 में तो जंग रोमांचक रही थी, पर 2016 में न्यूजीलैंड ने एकतरफा अंदाज में भारतीय टीम को पीटा था। भारत अगर आज न्यूजीलैंड को हराने में सफल रहता है तो वह कीवी टीम के अजेय रिकॉर्ड तो तोड़ देगा।

Arrow

कोहली की अगुवाई में टीम को ग्रुप-2 में अपने अगले तीन मुकाबले अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया के खिलाफ खेलना है और उनको हराना टीम इंडिया के लिए इतना मुश्किल काम नहीं होगा।

Arrow

आईसीसी इवेंटेस में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को आखिरी बार साल 2003 के विश्व कप में पटखनी दी थी और उसके बाद से 18 साल में टीम को सिर्फ हार का मुंह ही देखना पड़ा है।

Arrow

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching