T20 World Cup 2022 

जडेजा के बिना ही टी20 वर्ल्ड कप जीतेगी टीम इंडिया, मिला धांसू खिलाड़ी

Source : Social Media

क्रिकेट के महाकुंभ टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भाग लेने के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। लेकिन जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया नहीं गए हैं। 

 लेकिन अब भारतीय स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने खुलासा किया है कि टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की कमी पूरी कर सकता है।  

युजवेंद्र चहल ने बात करते हुए कहा कि रवींद्र जडेजा विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और अब वह बल्लेबाजी भी बेहतरीन तरीके से कर रहे थे चोटिल होना चलता रहता है।

 अक्षर पटेल जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं, उससे एक विकल्प मिला है. जडेजा की जगह कोई नहीं ले सकता, लेकिन अक्षर ने दिखाया है कि वह कर सकते हैं।  

अक्षर पटेल बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं। ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया।

 अक्षर पटेल टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. उनके पास वह कला है कि वो किसी भी बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं।

 अक्षर पटेल गेंदबाजी के साथ-साथ वह निचले क्रम पर धाकड़ बैटिंग करने में भी माहिर प्लेयर हैं। अक्षर पटेल ने भारतीय टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है।

 टी20 क्रिकेट में अक्षर पटेल के चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं और काफी किफायती साबित होते हैं। उन्होंने भारत के लिए 32 टी20 मैचों में 31 विकेट अपने नाम किए हैं।

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.