KL Rahul 

छोटी दिवाली में खेल होगा बड़ा, जब ये खिलाडी हो जाएगा खड़ा...

Source : Social Media

भारत का एक क्रिकेटर ऐसा है, जो इन दिनों अपनी खतरनाक फॉर्म की वजह से टीम इंडिया के लिए ढाल बन रहा है और विरोधियों के लिए काल साबित हो रहा है।

 भारत का ये खिलाड़ी 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप के मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए खतरनाक साबित होगा।  

 टीम इंडिया का ये मैच विनर खिलाड़ी केएल राहुल हैं, 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप के मैच में पाकिस्तान  के लिए सबसे बड़े काल साबित होंगे।  

भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर का मानना है कि 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ राहुल की अच्छी फॉर्म टीम के लिए काफी फायदेमंद होगी।

अक्टूबर की शुरुआत में भारत के ऑस्ट्रेलिया में आने के बाद से राहुल ने अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा है। पर्थ में पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ दूसरे अभ्यास मैच में 74 रन बनाए।

संजय बांगर ने कहा, 'राहुल का प्रदर्शन हाल में शानदार रहा है. उन्होंने इस दौरे में एक के बाद एक अर्धशतक लगाया। टीम को किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत है।

राहुल के अलावा, सूर्यकुमार यादव भारत के बल्लेबाजी क्रम में एक और महत्वपूर्ण खिलाड़ी होंगे, जिन्होंने छोटे प्रारूप में प्रशंसकों को अपने जुझारू स्ट्रोक-प्ले से चकित कर दिया।

 सूर्यकुमार ऑस्ट्रेलिया में अपने पहले दौरे पर हैं और पहली बार ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाले किसी भी खिलाड़ी के लिए महत्वपूर्ण कारक विकेट की गति और उछाल के लिए अभ्यस्त होना है।

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.