द कश्मीर फाइल्स बनी अबतक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर,बाहुबली 2 भी फैैल

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है और हाल ही में इस फिल्म ने अपना सबसे ज्यादा एक दिन का कलेक्शन भी किया।

फिल्म ने एक ही दिन में 19 करोड़ 15 लाख रुपये की कमाई कर दमदार प्रदर्शन किया। रिलीज के एक हफ्ते बाद अब यह फिल्म 8वें दिन के कलेक्शन के मामले में बाहुबली 2 के बराबर हो गई है.

 पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म की कमाई का ग्राफ लगातार ऊपर गया है और सच्ची घटनाओं और गहन शोध के आधार पर, फिल्म 1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय की कहानी बताती है।

फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं.

 तरण आदर्श ने लिखा, द कश्मीर फाइल्स ने इतिहास रच दिया है। फिल्म का 8वें दिन का कलेक्शन 19 करोड़ 15 लाख रुपये हो गया है।

बाहुबली 2 के 8वें दिन का कलेक्शन 19 करोड़ 75 लाख रुपये था और 8वें दिन के कलेक्शन के मामले में TKF ने दंगल को भी मात दी है.

आपको बता दें कि बाहुबली-2 और दंगल को टक्कर देते हुए दंगल के 8वें दिन का कारोबार 18 करोड़ 59 लाख रुपये का रहा। ये दोनों फिल्में आइकॉनिक हिट रही हैं।

द कश्मीर फाइल्स वर्तमान में देश की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ खड़ी है। दूसरे हफ्ते की कमाई की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 19 करोड़ 15 लाख रुपये की कमाई की और अब फिल्म का कुल कलेक्शन 116 करोड़ 45 लाख रुपये हो गया है.

तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि यह फिल्म दूसरे हफ्ते में बड़ी ही आसानी से 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। दूसरे वीकेंड में भी कमाल की एडवांस बुकिंग देखने को मिली है।

अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचने के लिए फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में डब किया जा रहा है। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे अभिनेताओं ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching