Team India captain change

टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को मिलेगी कप्तानी

Pic Credit : NDTV Sports

टीम इंडिया के लिए बांग्लादेश का दौरा किसी बुरे सपने की तरह बीत रहा है। और इस दौरे पर टीम इंडिया अपनी पहली जीत का इंतजार कर रही है।

Pic Credit : ICC Cricket

वहीं, दूसरी तरफ टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं। और सीरीज के तीसरे मैच में अब टीम इंडिया एक बड़े बदलाव के साथ उतरने वाली है।

Pic Credit : India Post English

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगी है। और टीम के हेड कोच रोहुल द्रविड़ ने भी मैच के बाद साफ कर दिया है।

Pic Credit : India Today

कि वह तीसरे मैच में खेलते दिखाई नहीं देंगे। और टीम इंडिया तीसरे वनडे में एक नए कप्तान के साथ मैदान में उतरेगी। और केएल राहुल ने टीम इंडिया की कमान संभाली थी।

Pic Credit : My Khel Kannada

कोच राहुल द्रविड़ ने दूसरे वनडे के बाद कहा था की रोहित मुंबई लौटेंगे और विशेषज्ञ को दिखाएंगे। और कि उनकी ऊंगली की चोट कैसी है।

Pic Credit : Saksi Post

हम इस स्थिति में नहीं हैं कि बता सकें कि वह टेस्ट सीरीज में खेल पायेगा या नहीं। और रोहित शर्मा अगर टेस्ट सीरीज से पहले फिट नहीं हो पाते हैं।

Pic Credit : India TV News

तो टेस्ट में भी केएल राहुल को कप्तानी का मौका मिल सकता है। और केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 1 टेस्ट मैच, 6 वनडे मैच और 1 टी20 मैच में कप्तानी की है।

Pic Credit : NDTV Sports

इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। और वनडे मैचों की बात की जाए तो टीम इंडिया को 3 मैचों में जीत मिली है।

Pic Credit : Hindustan Times

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.