2 players replace Shami

शमी की जगह लेने के दावेदार ये 2 खिलाड़ी, टेस्ट सीरीज में मिलेगा मौका

Pic Credit : The Hans India

बांग्लादेश दौरे की शुरुआत से पहले ही टीम इंडिया के सीनियर तेज मोहम्मद शमी कंधे में चोट के चलते और वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे।

Pic Credit : ABP Live

इस सीरीज के बाद खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में भी उनका खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है। और ऐसे में उनकी जगह टीम में शामिल होने के 2 बड़े दावेदार हैं।

Pic Credit : India TV News

मोहम्मद शमी अगर टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले फिट नहीं होते हैं। और तो उनकी जगह मुकेश कुमार या उमरान मलिक को टीम में शामिल किया जा सकता है।

Pic Credit : India TV News

मुकेश कुमार फिलहाल इंडिया ए टीम के साथ बांग्लादेश दौरे पर हैं। और उन्होंने बांग्लादेश ए के खिलाफ मैच में एक पारी में 40 रन देकर 6 विकेट भी हासिल किए हैं।

Pic Credit : The Indian Express

बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज में उमरान मलिक टीम का हिस्सा हैं। और उन्हें इस सीरीज में मोहम्मद शमी के चोटिल होने के बाद शामिल किया गया था।

Pic Credit : The Indian Express

आपको बता दें कि मुकेश कुमार ने टीम इंडिया के लिए अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है। और हालांकि रेड बॉल क्रिकेट में वह काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

Pic Credit : Times of India

उमरान मलिक को वनडे सीरीज के पहले मैच में खेलने को मौका नहीं मिला था। और लेकिन दूसरे वनडे में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी कर दो विकेट अपने नाम किए थे

Pic Credit : Tring

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.