Rohit Sharma 264 runs world record 

ये 3 बल्लेबाज तोड़ सकते हैं रोहित शर्मा के 264 रनों का वर्ल्ड रिकॉर्ड

Source : Social Media

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को विस्फोटक बल्लेबाजों में गिना जाता है. जब तक वो क्रीज पर रहते हैं, तब तक स्कोर बोर्ड लगातार चलता ही रहता है।

 रोहित शर्मा ने 13 नवंबर 2014 को श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता वनडे मैच में 264 रनों की वर्ल्ड रिकॉर्ड पारी खेली थी।

 रोहित शर्मा की वनडे में 264 रनों की ऐतिहासिक पारी का वर्ल्ड रिकॉर्ड अभी तक अजेय है। वनडे क्रिकेट में आज तक कोई भी बल्लेबाज रोहित शर्मा के इस वर्ल्ड रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाया है।

इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज और मौजूदा कप्तान जोस बटलर रोहित शर्मा के वनडे क्रिकेट में 264 रनों की व्यक्तिगत पारी के वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।  

जोस बटलर ने  157 वनडे मैचों में 4245 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 162 रन रहा है. जोस बटलर में पूरी काबिलियत है। 

सूर्यकुमार यादव मौजूदा समय में सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में शुमार हैं, जो मैदान के चारों तरफ 360 डिग्री एंगल में चौके और छक्के लगाते हैं।  

 सूर्यकुमार यादव में पूरी काबिलियत है कि वह रोहित शर्मा के वनडे क्रिकेट में 264 रनों की व्यक्तिगत पारी के वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।  

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर में पूरी काबिलियत है कि वह रोहित शर्मा के वनडे क्रिकेट में 264 रनों की व्यक्तिगत पारी के वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं. डेविड वॉर्नर ने  138 वनडे मैचों में 5799 रन बनाए हैं। 

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.