IPL 2023 auction

IPL 2023 Auction में 2 करोड़ के बेस प्राइस में शामिल ये दिग्गज

Pic Credit : The Economic times

दुनिया की सबसे अमीर टी20 लीग आईपीएल के अगले सीजन का मिनी-ऑक्शन 23 दिसंबर को होना है। और इसके लिए 1000 के करीब खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया है।

Pic Credit : InsideSport

लिस्ट में 2 करोड़ के बेस प्राइस वाले 21 खिलाड़ी हैं। जिनमें बेन स्टोक्स और केन विलियमसन जैसे धुरंधर शामिल हैं। और ऑक्शन में शामिल सबसे ज्यादा खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया से हैं।

Pic Credit : The Newsmen

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा है। और विलियमसन ने हाल में टी20 वर्ल्ड कप-2022 में न्यूजीलैंड की कमान संभाली थी।

Pic Credit : The Newsmen

दुनिया के दिग्गज ऑलराउंडरों में शुमार बेन स्टोक्स का 2 करोड़ वाली लिस्ट में होना लाजिमी है। और यह भी तय माना जा रहा है कि उन पर टीम अच्छी खासी बोली लगाएगी।

Pic Credit : ICC Cricket

इंग्लैंड के 24 साल के ऑलराउंडर सैम करेन भी 2 करोड़ वाली लिस्ट में शामिल हैं। और वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रह चुके हैं।

Pic Credit : Parimatch News

वेस्टइंडीज के लंबे कद के ऑलराउंडर जेसन होल्डर अभी तक ओवरऑल 200 टी20 मैच खेल चुके हैं। और उनका भी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये है।

Pic Credit : Times Now

वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन का भी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये है। और 27 साल के पूरन आईपीएल में तीन अलग-अलग टीमों का हिस्सा रहे हैं।

Pic Credit : Mid Day

श्रीलंका के 35 वर्षीय ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज ने भी 2 करोड़ के स्लैब वाली लिस्ट में खुद को रजिस्टर किया है। और उनका टी20 में ओवरऑल रिकॉर्ड काफी अच्छा है।

Pic Credit : Feature Cricket

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.