बड़े दिलवाले है के ट्रेंट बोल्ट, छोटे बच्चे के लिए उतार दी टीशर्ट...

Cricket  

Trent Boult                   

RR ने आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर में RCB को हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है, जहां उसका सामना पहली बार आईपीएल खेल रही गुजरात टाइटंस से होगा।

Arrow

2008 के बाद पहली बार आईपीएल फाइनल में जगह बनाने वाली राजस्थान ने 14 साल बाद अपने प्रशंसकों को जश्न मनाने का मौका दिया है। 

Arrow

टीम के स्टार गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने दूसरे क्वालीफायर में टीम के जीत के बाद एक छोटे फैन को उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा गिफ्ट दे दिया है।

Arrow

हालांकि इन दोनों के बीच मजेदार वाकया देखने को मिला। हुआ यूं कि ट्रेंट बोल्ट मैदान से ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे, जब उनका ध्यान एक फैन पर पड़ा और वह उसको अपना शर्ट देने के लिए बढ़े। 

Arrow

लेकिन नेट होने की वजह वह उसको शर्ट नहीं दे सके, इस बीच फैन अपना शर्ट उतारने लगा, जिसपर बोल्ट ने कहा कि उन्हें उसका शर्ट नहीं चाहिए। 

Arrow

जिसके बाद उन्होंने अपने साथी को वह शर्ट दी और फिर उसने छोटे फैन को वह शर्ट दी। इस तोफे को पाकर वो बच्चा बेहद खुश नजर आया।

Arrow

दरअसल राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें न्यूजीलैंड और राजस्थान के स्टार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को अपनी जर्सी उतराकर दे रहे हैं। 

Arrow

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching