वाणी कपूर ने इंटीमेट सीन देकर कहा- करना कभी आसान नहीं

‘चंडीगढ़ करे आशिकी' में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर को एक अलग ही जोनर में देखा गया। दर्शकों को दोनों की केमेस्ट्री पसंद आई। 

फिल्म में जहां आयुष्मान एक बॉडी बिल्डर के किरदार में देखे गए तो वहीं वाणी ने ट्रांसजेंडर महिला रोल प्ले कर वाहवाही लुट रही हैं।

इस फिल्म में वाणी ने आयुष्मान के साथ जमकर इंटीमेट सीन दी है, जिसकी वजह से वह खबरों में छाई हुई हैं, हालांकि अब फिल्म में इंटीमेट सीन देने पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है।

‘चंडीगढ़ करे आशिकी' 10 दिसंबर को बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज थी। ओपनिंग डे पर फिल्‍म ने उम्‍मीद से कम कमाई की, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण फिल्म की कमाई पर असर पड़ा।

वाणी कपूर ने इंटीमेट सीन को लेकर कहा,  चंडीगढ़ करे आशिकी' में इंटीमेट सीन को एक कारण से शामिल किया गया था। लेकिन ये सच है कि इंटीमेट सीन को अंजाम देना कभी आसान नहीं होता।

अब मेरे लिए मुझे डायरेक्टर पर भरोसा करने की जरूरत है। मैं ऐसे मामलों में एक निर्देशक के साथ काम नहीं करूंगी, जिसे लेकर मुझे लगता है कि वह ढोंगी है और मैं उस पर भरोसा नहीं कर सकती। 

आपको याद दिला दें कि जब  फिल्म ‘बेफिक्रे’में रणवीर सिंह संग वाणी ने इंटीमेट सींस दी थीं तो उन्होंने फिल्म में अपने बिंदास अभिनय की तरह उनका जवाब भी बिंदास था। 

उन्होंने कहा था कि हॉलीवुड फिल्में देखकर बड़ी हुई है और उन्हें किसी सीन से कोई प्रॉब्‍लम नहीं है। वो सीन वैसे ही नॉर्मल है जैसे दूसरे सीन होते हैं।

उन्होंने आगे यह भी कहा कि एक एक्टर के तौर पर हमें हर सिचुएशन का सामना करना पड़ता है। ऐसे में अगर कहानी की मांग अगर इंटीमेट सीन है तो वो करेंगी। 

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching