वैलेंटाइन डे पर बंद कमरे में मलाइका-अर्जुन के प्राइवेट सीन हुए वायरल

Off-White Arrow

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने वैलेंटाइन डे पर अपने कुछ प्राइवेट मोमेंट्स फैंस के साथ शेयर किए हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने इससे पहले कभी भी अपनी इतनी प्राइवेट और बोल्ड फोटो शेयर नहीं की थी।

White Lightning

यह पहली बार है जब उन्होंने अपनी इतनी रोमांटिक फोटो को सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर किया है। तस्वीर में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बंद कमरे में एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते दिखाई पड़ रहे हैं।

White Lightning

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की ये फोटो पोस्ट किए जाने के बाद कुछ ही देर में आग की तरह फैल गई है। तस्वीर में अर्जु कपूर और मलाइका अरोड़ा बेहद मोहब्बती अंदाज में एक दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे हैं।

White Lightning

अर्जुन कपूर ने जहां लोअर और टीशर्ट पहन रखी है वहीं मलाइका अरोड़ा सिर्फ शॉर्ट्स और टॉप में नजर आ रही हैं। हालांकि ब्लैक एंड व्हाइट में दोनों के आउटफिट का कॉम्बिनेशन कमाल लग रहा है।

White Lightning

मलाइका अरोड़ा ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेरा'। मलाइका अरोड़ा ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में एक हर्ट इमोजी भी बना दिया है।

White Lightning

 तस्वीर को कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट सेक्शन में ढेरों सेलेब्रिटीज के कमेंट अभी तक आ चुके हैं। लोग अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की इस फोटो पर फिदा हुए जा रहे हैं।

White Lightning

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं हालांकि वह कभी भी खुलकर सामने नहीं आते थे। 

White Lightning

लेकिन मलाइका अरोड़ा ने अपनी इतनी प्राइवेट और बोल्ड फोटो पब्लिक प्लेटफॉर्म पर शेयर करके साबित कर दिया है कि वह इस रिश्ते को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस हैं।

White Lightning

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching