IND vs SA

साउथ अफ्रीका दौरे पर ये 4 भारतीय IPL स्टार मचाएंगे धमाल

टीम इंडिया न्यूजीलैंड सीरीज के बाद साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाएगी. बीसीसीआई (BCCI)  से भी इस दौरे को हरी झंडी बन मिल गई है.

ऐसे में आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवाओं का इस दौरे के लिए चुना जा सकता है. ये खिलाड़ी साउथ अफ्रीका दौरे पर शानदार प्रदर्शन करने के लिए बेकरार हैं. 

ये खिलाड़ी आईपीएल 2021 की खोज रहा है. सीएसके के लिए खेलते हुए ऋतुराज ने आईपीएल 2021 के 16 मैचों में 45.35 की औसत और 136.26 की स्ट्राइक रेट से 635 रन बनाए और वो ऑरेंज कैप के हकदार भी बने. 

इस दौरान उन्होंने अपने करियर का पहला आईपीएल शतक भी लगाया. धोनी की कप्तानी में इस खिलाड़ी के खेल में बहुत ही ज्यादा निखार आया है. ऋतुराज ने सीएसके की टीम को ट्रॉफी जितवाने में अहम भूमिका अदा की है.

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले आवेश खान ने आईपीएल 2021 में गर्दा उठा दिया था. उनकी गेंदबाजी ने कहर मचाया था. आवेश खान ने आईपीएल 2021 में 16 मैचों में 24 विकेट लिए थे. 

सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में वो दूसरे नंबर पर रहे थे. टीम इंडिया के लिए वो नेट गेंदबाज के तौर पर भी शामिल रहे थे. उनकी स्विंग गेंदों को खेलना बल्लेबाजों के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है.

इस धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ने आईपीएल 2021 में अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया था. आरसीबी के लिए इस खिलाड़ी ने कई मैच जिताऊ पारियां खेली हैं. 

इस खिलाड़ी ने केवल आईपीएल 2021 में 10 मैच खेलकर अपना एक अलग मुकाम बनाया है. वेंकटेश अय्यर ने केकेआर की तरफ से खेलते हुए 10 मैचों में 370 रन बनाए हैं और 3 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में इस खिलाड़ी ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है. भारतीय कप्तान विराट कोहली को साउथ अफ्रीका दौरे पर भी इस खिलाड़ी बड़ी पारी की उम्मीद होगी. 

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching