T20 World Cup के पहले भारतीय क्रिकेट टीम में काफी कुछ हो रहा है, साफ है कि BCCI और कोहली की सोच आपस में नहीं मिल रही है.

टीम के कप्तान Virat Kohli ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि वे आगामी वर्ल्ड कप के बाद T20 में भारतीय टीम का नेतृत्व नहीं करेंगे.

सौरव गांगुली की अगुवाई वाली BCCI Virat Kohli की परेशानी बढ़ाने वाली है. जिनसे कोहली की नहीं बनती उन्हें कोच बनाया जा सकता है.

अनिल कुंबले और वीवीएस लक्ष्मण को टी20 विश्व कप के बाद रवि शास्त्री के कार्यकाल होने पर मुख्य कोच के लिए आवेदन करने को कहने वाली है.

कुंबले 2016-17 के बीच भारतीय टीम के कोच थे. सचिन तेंदुलकर, लक्ष्मण और गांगुली की अध्यक्षता वाली सलाहकार समति ने उन्हें नियुक्त किया.

हालांकि, कप्तान विराट कोहली के साथ कटु मतभेद के कारण कुंबले ने चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से हारने के बाद अपना इस्तीफा दे दिया था.

कोहली औऱ कुंबले की बीच का विवाद BCCI को बिल्कुल पसंद नहीं आया था. शायद यहीं कारण है कि  पूर्व खिलाड़ी फिर से कुंबले की वकालत कर रहे हैं.

BCCI के एक वरिष्ठ सूत्र ने बताया की अनिल कुंबले को बाहर निकलने का कारण कोहली थे. अब एक बार फिर उन्हें आवेदन के लिए कहा जा सकता है.

हालांकि, अबतक ये साफ नहीं हो सका है कि विराट कोहली से विवाद के बाद कुंबले ये पद स्वीकार करेंगे. अब ये तो संमय के साथ ही स्पष्ट हो सकेगा.

T20 World Cup के पहले इस तरह की खबरों से भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के साथ ही प्रशंसकों के भी उत्साह पर भी फर्क पड़ता है.

Stories

More

Click www.nayaindia.com