Virat Kohli Half century in Practice Match

प्रैक्टिस में विराट कोहली जलवा, फैंस ने ढोल-नगाड़ों से किया स्वागत

लीसेस्टर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में आखिरकार विराट कोहली का बल्ला चल गया। पहली पारी में 33 रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज विराट दूसरी पारी में 7वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे।

विराट कोहली ने लंबे अरसे के बाद एक बड़ी पारी खेली, उन्होंने 98 बॉल पर 67 रन बनाए और काफी शानदार लय में नजर आए।

विराट के अलावा इस पारी में श्रीकर भरत, शुभमन और श्रेयस ने भी महत्वपूर्ण पारियां खेली। श्रीकर ने पहली पारी में भी नाबाद 70 रन बनाए थे।

सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे विराट ने शार्दुल के बाद पुजारा के साथ छोटी-छोटी साझेदारियां निभाई और स्कोर को 250 से पार ले गए।

विराट का कुछ हद तक पुजारा ने साथ दिया लेकिन वह भी बड़ा स्कोर बनाने से चूक गए। लीसेस्टर टीम की गेंदबाजी की जाए तो उनकी तरफ से खेल रहे नवदीप सैनी ने 9 ओवर में 24 रन देकर तीन विकेट लिए।

पहली पारी में लीसेस्टरशायर के लिए बल्लेबाजी करने के बाद भारत के लिए बल्लेबाजी करने उतरे पुजारा को देखकर हर कोई चौंक गया।

दोनों टीमों के लिए पुजारा की बल्लेबाजी का कारण यह है कि भारत और लीसेस्टरशायर के बीच अभ्यास मैच आधिकारिक प्रथम श्रेणी का मैच नहीं है और दोनों टीमों के बीच खेलने की स्थिति पर आपसी सहमति है।

यही कारण है कि जडेजा और अय्यर भी दो बार बल्लेबाजी करने आए। पुजारा को लीसेस्टरशायर की पहली पारी में शून्य पर आउट होने के बाद क्रीज पर समय बिताने का मौका नहीं मिला।

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.