विराट कोहली के लैपटॉप से वायरल हुआ ये खास वीडियो, आपने देखे क्या...

Virat Kohli career memories in his laptop

विराट कोहली के लिए 20 जून का दिन बेहद खास है. कोहली ने इसी दिन अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी. विराट कोहली ने साल 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ सबीना पार्क में अपना टेस्ट डेब्यू किया था. 

कोहली ने इस खास मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लैपटॉप को ऑन कर खास तस्वीरें शेयर की हैं.

विराट कोहली को साल 2011 में पहली बार सफेद जर्सी में खेलने का मौका मिला था. इस टेस्ट की पहली पारी में कोहली 4 तो दूसरी पारी में 15 ही रन बनाने में कामयाब रहे थे.

कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में 11 साल पूरे होने पर एक खास वीडियो शेयर की है, जिसमें वे लैपटॉप को ऑन करते हुए नजर आ रहे हैं और उसमें एक फोल्डर में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट की अपनी तस्वीरों को रखा हुआ है. 

विराट कोहली भारत के लिए 100 टेस्ट मैच खेलने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं, वे अभी तक भारत के लिए 101 टेस्ट मैच खेल चुके हैं.

कोहली ने इन टेस्ट मैचों में 7 दोहरे शतक, 27 शतक और 28 अर्धशतक की मदद से 8043 रन बनाए हैं. विराट कोहली बतौर कप्तान भारत के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट मैच जीतने वाले कप्तान भी हैं. 

भारतीय क्रिकेट के लिए 20 जून की तारीख काफी खास है. इसी दिन सौरव गांगुली और द वॉल के नाम से पहचाने वाले राहुल द्रविड़ ने भी टेस्ट डेब्यू किया था. 

1996 में इंग्लैंड के खिलाफ इन दोनों खिलाड़ियों ने अपना पहला टेस्ट मैच खेला था. आज के समय में सौरव गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष हैं, वहीं  राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के हेड कोच हैं. 

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching