Pie Chart

विराट कोहली को क्रिकेट से लेना चाहिए 6 महीने का ब्रेक

Pie Chart

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर अपनी बात कही है। 

Pie Chart

पीटरसन को लगता है कि विराट फॉर्म में वापसी जरूर करेंगे और यह सिर्फ समय की बात है। इसके साथ ही उन्होंने माना कि विराट को क्रिकेट से कम से कम छह महीने का ब्रेक लेना चाहिए और तरोताजा होकर मैदान पर लौटना चाहिए।

Pie Chart

पीटरसन के अलावा टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने भी ऐसा कहा है। रवि शास्त्री ने कहा, विराट कोहली को ब्रेक की जरूरत है। 

Pie Chart

क्योंकि उनमें अभी छह-साल का क्रिकेट बचा है और आप क्रिकेट में इस तरह के खिलाड़ी को खोना नहीं चाहते हैं। वह इकलौते ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं, दुनिया में एक-दो खिलाड़ी ऐसे हैं, जो इस दौर से गुजर रहे हैं।

Pie Chart

इस पर पीटरसन ने कहा, 100 फीसदी रवि शास्त्री सही कह रहे हैं। इस खिलाड़ी को काफी चीजों से डील करना पड़ा है, शादी से लेकर बच्चे तक, उनकी निजी जिंदगी पर मीडिया की टिप्पणी, वह इस समय सबसे बड़े स्टार हैं।

Pie Chart

पीटरसन ने आगे कहा, 'विराट कोहली को छह महीने के लिए ब्रेक लेना चाहिए। सोशल मीडिया को बंद करना चाहिए और फिर से तरोताजा होकर मैदान पर लौटना चाहिए।

Pie Chart

आप उनको टीम में आने वाले 12, 24 या 36 महीने के लिए टीम में बने रहने की गारंटी दीजिए। विराट लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं LSG के खिलाफ विराट गोल्डन डक पर आउट हुए।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching