टेस्ट में भी जा सकती कोहली की कप्तानी, 3 खिलाड़ी कतार में...

Title 3

टीम इंडिया को T20 World Cup 2021 में मायूस होना पड़ा और उसका सफर सेमीफाइनल से पहले ही खत्म हो गया. विराट कोहली ने भी भारत की टी20 कप्तानी छोड़ ही है. 

Title 3

बतौर कप्तान विराट कोहली पर काफी सवाल खड़े हो रहे हैं. बतौर कप्तान विराट कोहली टीम इंडिया को एक भी ICC टूर्नामेंट नहीं जिता पाए, जिसके बाद उन्हें टी20 की कप्तानी छोड़नी पड़ी.

Title 3

टी20 की कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली की वनडे और टेस्ट कप्तानी पर भी खतरा है. विराट कोहली मौजूदा दौर में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शुमार हैं, लेकिन कप्तानी में वह नाकाम रहे हैं. 

Title 3

टीम इंडिया के विस्फोटक ऑलराउंडर 'हिटमैन' रोहित शर्मा टेस्ट टीम के कप्तान बनने के बड़े दावेदार हैं. विराट कोहली के बाद वनडे और टी20 कप्तान बनने के भी दावेदार रोहित शर्मा हैं. 

Title 3

अगर टीम मैनेजमेंट रोहित शर्मा को टेस्ट में कप्तानी का मौका देती है, तो वह हिट साबित हो सकते हैं. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम ने 5 बार IPL का खिताब  जीता है.

Title 3

टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को भी टेस्ट टीम की कमान सौंपी जा सकती है. रविचंद्रन अश्विन के पास अच्छा खासा अनुभव है.

Title 3

ऐसे में टीम मैनेजमेंट अगर उन्हें कप्तानी का जिम्मा देता है तो फिर रविचंद्रन अश्विन अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को नई ऊचाइंयों पर ले जाने का दम रखते हैं. 

Title 3

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) टीम इंडिया के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) से बेहतर कप्तान साबित हो सकते हैं.

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching