Source of Image: Social Media

Kapil Sharma

जब फिल्म गदर के डायरेक्टर ने सेट पर Kapil Sharma को थप्पड़ मारा

'गदर: एक प्रेम कथा' उन फिल्मों में से एक है जो सालों से दर्शकों के दिलों के करीब है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त हिट रही थी।

White Lightning

फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, दिवंगत अमरीश पुरी जैसे स्टार्स थे। इन सबके अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा भी इस फिल्म का हिस्सा थे।

White Lightning

अब कपिल के इस छोटे  कैमियो को लेकर एक और बात सामने आई है। वह ये है कि उन्हें कथित तौर पर थप्पड़ मारा गया था और उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था।

White Lightning

इसका खुलासा खुद फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने मुकेश खन्ना से बात करते हुए किया। टीनू ने बताया कि फिल्म के एक सीन में भीड़ को ट्रेन की तरफ भागने के लिए कहा गया था।

White Lightning

जैसे ही उन्होंने एक्शन बोला तो पूरी भीड़ ट्रेन की तरफ भागने लगी लेकिन एक लड़का था जो उल्टी दिशा में भागने लगा। यह लड़का कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा थे।

White Lightning

टीनू ने कपिल को बुलाया और कहा- तेरी वजह से एक और शॉट लेना पड़ रहा है।' इसके बाद जब दूसरी बार शॉट लिया जाने लगा तो एक बार फिर कपिल शर्मा उल्टी दिशा में दौड़ने लगे।

White Lightning

इसके बाद टीनू वर्मा को गुस्सा आ गया। उन्होंने कहा-'मैंने कैमरा छोड़ा और मैं उस बंदे की तरफ भागा और जैसे ही पकड़ा तमाचा जड़ दिया।

White Lightning

एक कान के नीचे दिया और मैंने बोला इसको बाहर निकालो। 'बता दें कि जब सनी देओल कपिल शर्मा के शो पर आए थे तब उन्होंने भी इस घटना का जिक्र किया था।

White Lightning
Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.