Naya India

ऑस्कर में ’नाटू नाटू’ की एंट्री, इस कैटिगरी में बनाई जगह

Naatu Naatu

Image Credit - Bollywood Hungama

नई दिल्ली | ‘Natu Natu’ in Oscars: एसएस राजामौली की फिल्म RRR एक के बाद एक नया इतिहास रचने में लगी है। पहले फिल्म के गाने ’नाटू नाटू’ ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीता। अब ऑस्कर में भी ’नाटू नाटू’ की एंट्री हो गई है। जिसके बाद से अब उम्मीदें जताई जा रही है कि साल 2008 में आई स्लमडॉग मिलेनियर के सॉन्ग ‘जय हो’ के बाद इस गाने को भी ऑस्कर अवॉर्ड मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- रिलीज से पहले ’पठान’ हुई ऑनलाइन लीक, मेकर्स उठा सकते हैं अब ये कदम

बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर पिछले साल मार्च में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। तब से अब इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है। फिल्म भारत ही नहीं विदेशों में खूब पसंद की गई। फिल्म का फेमस गाना ‘नाटू नाटू’ तो अभी तक लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। अब यह गाना ऑस्कर के बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट हो गया है। निर्देशक एस राजामौली की इस फिल्म की चारों ओर सराहना हो रही है। फिल्म का बिजनेस भी काफी अच्छा रहा और फिल्म ने कई रिकॉर्ड कायम किए है।

ये भी पढ़ें:- सनातन धर्म वाले डरते नहीं… हमें अपने ईष्ट बागेश्वर हनुमानजी पर भरोसा है

‘Natu Natu’ in Oscars: ’नाटू नाटू’ सांग साउथ के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा पर फिल्माया गया है। इस गाने को राहुल सिपलीगुंज और काला भैरवा ने आवाज दी है। इसे एमएम कीरावानी ने अपने संगीत से पिरोया है। फिल्म के डायरेक्टर राजामौली भी काफी खुश हैं। वहीं तमाम यूजर्स इस गाने के वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर टीम की तारीफ कर रहे है। बता दें कि, लॉस एंजेलिस में 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में भारतीय फिल्म ‘आरआरआर’ को ग्लोब्स में दो कैटेगिरी में नॉमिनेट किया गया था। जिनमें से एक कैटेगिरी में फिल्म ने बाजी मार ली थी।

ये भी पढ़ें:- चांद दिखने पर विश्व प्रसिद्ध अजमेर शरीफ में तोपों की सलामी से उर्स का आगाज

Exit mobile version