Naya India

राजस्थान भ्रष्टाचार का कांग्रेस मॉडल: मेघवाल

नई दिल्ली। केंद्रीय कानून मंत्री और राजस्थान के बीकानेर से लोक सभा सांसद अर्जुन राम मेघवाल ने अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि राजस्थान में दलितों पर बढ़ता अत्याचार सारी हदें पार कर चुका है और देशभर में सबसे ज्यादा दलितों पर अत्याचार राजस्थान में हो रहा है।

अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) ने अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर राजनीतिक हमला बोलते हुए ट्वीट कर कहा, राजस्थान (Rajasthan) में दलितों पर बढ़ता अत्याचार अब सारी हदों को पार कर चुका है; हालात ऐसे हो गए हैं कि अब दलित परिवारों की बहू-बेटियां अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं। मेघवाल ने आगे कहा कि, देशभर में सबसे ज्यादा दलितों पर अत्याचार राजस्थान में हो रहा है, पर तालिबानी मानसिकता से ग्रसित मुख्यमंत्री चुप हैं।

राजस्थान में बड़े पैमाने पर अवैध खनन और भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए मेघवाल ने दूसरे ट्वीट में कहा, भ्रष्टाचार का कांग्रेस मॉडल। जमकर हो रहा अवैध खनन, सैकड़ों करोड़ खा गये गहलोत के अफसर। राजस्थान में इस वर्ष के अंत तक विधान सभा चुनाव होना है, जहां वर्तमान में कांग्रेस की सरकार है और गांधी परिवार के करीबी अशोक गहलोत राज्य के मुख्यमंत्री हैं। भाजपा इस बार राजस्थान में कांग्रेस को हराने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है। (आईएएनएस)

 

Exit mobile version