nayaindia Shefali Shah बाली में छुट्टियाें का आनंद ले रही शेफाली शाह
BOLLYWOOD

बाली में छुट्टियाें का आनंद ले रही शेफाली शाह

Share
Shefali Shah Bali Holiday

मुंबई। एक्‍ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) इन दिनों बाली में छुट्टियाें का आनंद दे रही हैं। शेफाली ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने नाश्ते की एक झलक शेयर की। एक्‍ट्रेस की नाश्ते की टेबल पर मौसमी फल, पैनकेक, एवोकैडो टोस्ट, फ्लफी आमलेट, एक स्मूथी बाउल और जूस देखा जा सकता है। Shefali Shah Bali Holiday

शेफाली ने इसे कोई कैप्शन नहीं दिया बल्कि उन्होंने ब्रेकफास्ट और गुड मॉर्निंग जैसे हैशटैग लगाए। सोमवार को 50 वर्षीय एक्‍ट्रेस ने बाली से कई तस्‍वीरें शेयर की थी। शेफाली को पिछली बार ड्रामा फिल्म ‘थ्री ऑफ अस’ में देखा गया था, जहां शेफाली शाह (Shefali Shah) ने डिमेंशिया के कगार पर खड़ी एक महिला की भूमिका निभाई थी।

इसमें स्वानंद किरकिरे और जयदीप अहलावत भी हैं। शेफाली शाह को अक्‍सर बॉलीवुड में सहायक अभिनेत्री का किरदार निभाते हुए देखा जाता है। अपने काम को लेकर एक्‍ट्रेस अब तक के अपने करियर में कई पुरस्‍कार अपने नाम कर चुकी हैं। एक्‍ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 1995 की फिल्‍म रंगीला से की थी। शेफाली फिल्‍म सत्‍या के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का पुरस्‍कार भी हासिल कर चुकी हैं।

एक्‍ट्रेस अब तक कई सुपरहिट फिल्‍मों का हिस्‍सा रही हैं। जिसमें गांधी माय फादर, दिल धड़कने दो, ब्रदर्स, द जंगल बुक, कमांडो 2 और ‘डार्लिंग्स’ जैसी कई शामिल हैं। एक्‍ट्रेस ने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 2019 में रिलीज हुई सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ में भी किरदार निभाया है। इसके दूसरे सीजन को अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन मिला था।

यह भी पढ़ें:

इंडियन वेल्स में वापसी करेंगे नडाल

मप्र की वैष्णवी ने मास्को में जीता स्वर्ण पदक

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें