nayaindia अनन्या पांडेय की वेब सीरीज 'Call Me Bae' की आ गई डेट, इस दिन...

अनन्या पांडेय की वेब सीरीज ‘Call Me Bae’ की आ गई डेट, इस दिन होगी रिलीज

Call Me Bae
Image Credit: dtnext

बॉलीवुड के अधिकतर सितारे अब ओटीटी की तरफ रुख कर रहे हैं उनमें से एक अभिनेत्री अनन्या पांडे भी हैं। अनन्या पांडे पहले ही ओटीटी पर दस्तक दे चुकी हैं। अब उनकी नई सीरीज ‘कॉल मी बे’ आने वाली है इसकी रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी है।

अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) की वेब सीरीज कॉल मी बे ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 06 सितंबर को रिलीज होगी। अनन्या ‘कॉल मी बे’ सीरीज में दिखाई देने वाली हैं, धर्माटिक प्रोडक्शन ने एक पोस्टर शेयर कर इस सीरीज को लेकर अपडेट दिया है।धर्माटिक प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘कॉल मी बे’ का एक पोस्टर शेयर किया है।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि हम अपने खास को, हर किसी का खास बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं। करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित और कॉलिन डी कुन्हा द्वारा निर्देशित ‘कॉल मी बे’ धर्माटिक एंटरटेनमेंट का प्रोडक्शन है। यह सीरीज इसी साल 06 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। पांडे के अलावा इस सीरीज में वीर दास, गुरफतेह परिजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें :- फिल्म ‘एनिमल’ में महिलाओं का किरदार काफी मजेदार: नरगिस फाखरी

यह भी पढ़ें :- Mahesh Babu ने रिजेक्ट की ये ब्लॉकबस्टर फिल्में, जिन्हें…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें