nayaindia Met Gala 2024: 'द गार्डन ऑफ टाइम' ड्रेस कोड से धमाल मचाने वाले...
Entertainment

Met Gala 2024: ‘द गार्डन ऑफ टाइम’ ड्रेस कोड से धमाल मचाने वाले भारतीय

ByNI Desk,
Share
Image Credit: NDTV

यह साल का वह समय हैं, जब दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित लोग फैशन के सबसे प्रतिष्ठित कार्यक्रम Met Gala का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा होते हैं। और इस साल का Met Gala का विषय स्लीपिंग ब्यूटीज: रीवाकिंग फैशन हैं। जो फैशन की तेजी से भागती दुनिया में नजर अंदाज किए गए नाजुक टुकड़ों का जश्न मनाते हुए सदियों से चले आ रहे स्टाइल विकास को श्रद्धांजलि देता हैं।

आलिया भट्ट: बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने ग्रीन कार्पेट पर शानदार प्रदर्शन किया, जिससे शाम का आकर्षण और भी बढ़ गया। और उन्होंने शानदार फूलों वाली साड़ी पहनकर अपनी उपस्थिति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। और पिछले साल प्रबल गुरुंग की शानदार प्रस्तुति के साथ उनके यादगार Met Gala डेब्यू के बाद, यह आलिया की इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में उनकी दूसरी उपस्थिति हैं।

ईशा अंबानी: 2024 Met Gala में ईशा अंबानी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। और उन्होंने भारतीय डिजाइनर राहुल मिश्रा द्वारा डिजाइन किया गया एक खूबसूरत साडी गाउन पहना जिसमें एक शानदार लंबी फूलों की ट्रेन थी। इस इवेंट के लिए अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने उन्हें स्टाइल किया। और इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर ईशा के मेट गाला लुक की तस्वीरें भी साझा कीं जो स्पष्ट रूप से इस साल के द गार्डन ऑफ टाइम ड्रेस कोड से प्रेरित थी। और जटिल हाथ से कढ़ाई वाला लुक विभिन्न भारतीय गांवों में राहुल मिश्रा की कार्यशालाओं में तैयार किया गया था। जिससे सैकड़ों स्थानीय शिल्पकारों और बुनकरों को सहायता मिली। और ईशा ने अपने गाउन को स्वदेश द्वारा प्राचीन भारतीय कला रूपों नकाशी और लघु चित्रकला का उपयोग करके तैयार किया गया क्लच के साथ ऊंचा किया।

मोना पटेल: मोना पटेल ने लॉ रोच द्वारा स्टाइल की गई तितलियों से प्रेरित एक मैकेनिकल ड्रेस के साथ अपने लुक को भी चौंका दिया। और जैसे ही मोना चलती थी उसकी पोशाक भी इधर-उधर लहराती थी। और जिससे एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला प्रभाव पैदा होता था। जो समय और प्रकृति की थीम को बड़ी खूबसूरती से दर्शाता था। मीडिया रिपोर्टों की मानें तो पटेल एक भारतीय उद्यमी और परोपकारी व्यक्ति हैं। जो मूल रूप से वडोदरा के रहने वाले हैं। और अपनी उद्यमशीलता की महत्वाकांक्षाओं को आगे बढ़ाने के लिए कम उम्र में अमेरिका चले गए थे।

मिंडी कलिंग: कॉमेडियन और अभिनेत्री मिंडी कलिंग मेट गाला कारपेट पर एक खूबसूरत शैंपेन रंग के आर्किटेक्चरल गाउन में नजर आईं। जिसे गौरव गुप्ता ने डिजाइन किया था, वह एक लेखिका और निर्माता भी हैं। कलिंग का जन्म 24 जून 1979 को हुआ था और वह भारतीय अप्रवासियों की बेटी हैं। कलिंग के आउटफिट की बात करें तो ऐश्वर्या ने 2022 में कान्स फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन गौरव की कस्टम-मेड क्वीन पिंक स्कल्प्टेड क्रिएशन को भी पहना था।

नताशा पूनावाला: मेट गाला 2024 के लिए नताशा पूनावाला का आउटफिट मैसन मार्जिएला के आर्टिसानल कलेक्शन से कस्टम-मेड था। जिसे जॉन गैलियानो ने द्वारा डिजाइन किया गया था। और उन्होंने पारदर्शी काले रिप्ड शिफॉन से सजी एक सफेद स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी। जिसके साथ एक फूली हुई सफेद टोपी पहन रखी थी।

यह भी पढ़ें: 

मनोज बाजपेयी ने ‘द फैमिली मैन’ सीजन 3 की शूटिंग की शुरू

Radhika Kheda ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा: राम मंदिर दौरे और आरोपों की आवाज़

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें