nayaindia air firing in seelampur three arrested दिल्ली: सीलमपुर में हवाई फायरिंग के आरोप में हथियार के साथ तीन गिरफ्तार
दिल्ली

दिल्ली: सीलमपुर में हवाई फायरिंग के आरोप में हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। पूर्वोत्तर दिल्ली (Northeast Delhi) के सीलमपुर इलाके में मारपीट के बाद हवा में गोली चलाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार (arrested) किया गया है। पुलिस ने पुलिस ने बताया कि रविवार रात करीब 11 बजकर 8 मिनट पर उन्हें मारपीट और गोलीबारी की सूचना पीसीआर कॉल के जरिये मिली।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय तिर्की ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि सीलमपुर के के-ब्लॉक में जान-पहचान के कुछ लोगों के बीच मारपीट हुई थी। झगड़ा शांत होने के बाद कुछ लोग मौके पर आए और हवा में गोलियां चलाईं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों की पहचान सीलमपुर के रहने वाले आदिल (23), फैसल (23) और असगर (23) के रूप में हुई है। आरोपियों का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है।

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो हथियार भी जब्त किेए। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें