nayaindia Civil Lines area robbery and murder Accused arrested दिल्लीः सिविल लाइंस में डकैती एवं हत्या का आरोपी गिरफ्तार
दिल्ली

दिल्लीः सिविल लाइंस में डकैती एवं हत्या का आरोपी गिरफ्तार

ByNI Desk,
Share

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस (Civil lines) इलाके में इस महीने हुई डकैती (robbery) और हत्या (murder) की वारदात के सिलसिले में 26-वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार (arrested) किया गया है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि उत्तर प्रदेश के लोनी का रहने वाला मोहित चौहान (Mohit Chauhan) “छेनू गैंग’ का शार्पशूटर है। पुलिस ने बताया कि आठ मई को सिविल लाइंस इलाके में हुई डकैती एवं हत्या के मामले में चौहान को गिरफ्तार किया गया है। उसके मुताबिक, इस मामले में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसने बताया कि आरोपी पहले 19 आपराधिक मामलों में संलिप्त रहा है, जिनमें लूट, डकैती और हत्या शामिल हैं।

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि चौहान सिविल लाइंस में हुई डकैती और हत्या के मामले में मुख्य शूटर है और वह उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के भोगपुर गांव में रह रहा है। उन्होंने कहा, हमारे दल ने बुलंदशहर-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर राजपूताना ढाबे के पास जाल बिछाया। संदिग्ध अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए बाइक पर आया था, इसी दौरान उसे दबोच लिया गया।

अधिकारी के मुताबिक, पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सिविल लाइंस इलाके में हत्या एवं डकैती के मामले में वह और गिरोह के सदस्य फहीम, सम्मू, शाहनवाज, आलम और जावेद शामिल थे।

पुलिस के अनुसार, चौहान ने यह भी बताया कि उसने तथा उसके साथियों फहीम और सम्मू ने दिसंबर 2022 में दिल्ली के गुलाबी बाग से 16 लाख रुपये की लूट की थी। पुलिस ने कहा कि अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। (भाषा)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें