nayaindia Yogi Adityanath मोदी लहर अब सुनामी बन चुकी है: सीएम योगी
उत्तर प्रदेश

मोदी लहर अब सुनामी बन चुकी है: सीएम योगी

ByNI Desk,
Share
Modi Wave Has Now Become Tsunami CM Yogi

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा है कि चौथे चरण के मतदान के साथ ही मोदी लहर अब सुनामी बन चुकी है। मुख्यमंत्री योगी सोमवार को यहां हैदरगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यहां पार्टी प्रत्याशी राजरानी रावत के लिए जनता से वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि हमारे आराध्य प्रभु श्रीराम भी यही चाहते हैं कि उनका परम भक्त एक बार फिर देश की सत्ता संभाले। उन्होंने कांग्रेस (Congress) और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनका इतिहास घोटालों का रहा है। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में बिना चेहरा और जाति देखे सबको विकास की योजनाओं से लाभान्वित किया गया। सीएम योगी ने कहा कि हैदरगढ़ भाजपा के हृदय में बसता है। Yogi Adityanath

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) का चौथा चरण चल रहा है। देश के 10 राज्यों में 96 सीटों पर मतदान हो रहा है। लोगों में इसको लेकर उत्साह है। पूरे देश में तीसरे चरण की मोदी लहर (Modi Wave) अब चौथे चरण में सुनामी बनने की ओर अग्रसर है। सीएम ने कहा कि ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ का स्वर पूरे देश में गूंज रहा है। आज का नया भारत देश और दुनिया में हुए परिवर्तन का साक्षी है। दुनिया में हमारा सम्मान बढ़ा है, सीमाएं सुरक्षित हुई हैं, विकास कार्य तीव्र गति से आगे बढ़े हैं। सीएम योगी (CM Yogi) ने कांग्रेस और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग बड़े बड़े दावे कर रहे हैं, मगर सच्चाई यही है कि इनके समय लोग भूख से मरते थे, किसान आत्महत्या करता था और नौजवान पलायन करता था।

मगर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में बीते 10 साल मे जो परिवर्तन देखने को मिला है, हम सब उसके साक्षी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें भारत को आत्मनिर्भर और विकसित बनाना है। कांग्रेस (Congress) और सपा के घोटालों का लंबा इतिहास है। इनके कारनामे जगजाहिर हैं। इन लोगों ने कोई जगह नहीं छोड़ी थी लूट खसोट करने की। हर जगह लूट-खसोट के नये कीर्तिमान स्थापित किए। मगर भाजपा आज देश विकास के साथ विरासत को संजोने का काम कर रही है।

यह भी पढ़ें:

पीएमएलए कोर्ट ने हेमंत सोरेन को नहीं दी बेल

हरियाणा के राज्यपाल को विपक्ष की चिट्ठी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें