nayaindia Couple Dead In Car Fire: कार में लगी आग, पति-पत्नी की मौत, डिलीवरी...
इंडिया ख़बर

कार में लगी आग, पति-पत्नी की मौत, डिलीवरी के लिए अस्पताल जा रही थी दंपति

ByNI Desk,
Share

कन्नूर | Couple Dead In Car Fire: केरल के कन्नूर में एक परिवार के साथ बेहद ही दर्दनाक हादसा हो गया। गुरूवार को डिलीवरी के लिए अस्पताल जा रही महिला और उसके पति की कार में अचानक आग लगने से मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार, ये दर्दनाक हादसा कन्नूर स्थित सरकारी जिला अस्पताल के पास हुआ है। पुलिस के अनुसार, कार में छह लोग कार में सवार थे। जो महिला को अस्पताल लेकर जा रहे थे। कार में एक बच्चे समेत चार लोग कार की पिछली सीट पर बैठे थे। अभी चलती कार में अचानक आग लग गई। ऐसे में पीछे बैठे परिजन तो उसमें से बाहर निकलने में सफल हो गए, लेकिन दंपति उसमें फंसी रह गई। हादसा इतना भयावह था कि किसी को भी दंपति की जान बचाने का मौका तक नहीं मिला और दोनों कार के अंदर ही रह गए। जिससे उनकी मौत हो गई। दंपति की उम्र 35 और 26 वर्ष बताई जा रही है।

Couple Dead In Car Fire: बताया जा रहा है कि, महिला गर्भवती थी और उसे लेबर पेन शुरू हो गया था। ऐसे में महिला को चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन बीच रास्ते में ही ये दर्दनाक हादसा हो गया और सभी लोग देखते रह गए। हालांकि, पुलिस ने अभी महिला के गर्भवती होने या नहीं होने पर बताने इनकार कर दिया। पुलिस का कहना कि, डॉक्टरों की ओर से जांच करने के बाद ही हम इस बारे में कुछ बता पाएंगे। इसी के साथ कारण में आग लगने के कारणों का भी अभी पता नहीं चल सका है।

कार का दरवाजा नहीं खोल पाई दंपति
Couple Dead In Car Fire: इस दर्दनाक हादसे की जांच कर रही पुलिस का शुरूआती तौर पर मानना है कि पीड़ित फ्रंट के दरवाजे नहीं खोल पाए और जलती हुई कार में फंसे रह गए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें