nayaindia Barabanki MP Rawat MMS भाजपा का एक और प्रत्याशी पीछे हटा
Trending

भाजपा का एक और प्रत्याशी पीछे हटा

ByNI Desk,
Share

लखनऊ। भोजपुरी गायक और कलाकार पवन सिंह के भाजपा की टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार के बाद एक अन्य भाजपा प्रत्याशी ने अश्लील वीडियो सामने आने के बाद अपना नाम वापस ले लिया है। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है।

एक कथित अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा सांसद ने यह फैसला किया। भाजपा की ओर से शनिवार को जारी सूची में भी बाराबंकी सीट से रावत का नाम था।

अपनी दावेदारी वापस लेते हुए उपेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि जब तक उन्हें क्लीन चिट नहीं मिलती, वो चुनाव नहीं लड़ेंगे। गौरतलब है कि भाजपा ने शनिवार को 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। इसमें उपेंद्र सिंह रावत को बाराबंकी से दोबारा टिकट दिया गया था।

इस बीच सोशल मीडिया पर उपेंद्र रावत का आपत्तिनजक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें वे एक विदेशी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उपेंद्र सिंह रावत ने लिखा- मेरा एक एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है जो डीपफेक एआई तकनीक द्वारा जेनरेटेड है। इसकी एफआईआर मैंने दर्ज करा दी है। इसके संदर्भ में मैंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से निवेदन किया है कि इसकी जांच करवाई जाए। उन्होंने लिखा- जब तक मैं निर्दोष साबित नहीं होता, सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लड़ूंगा। रावत के इस पोस्ट के बाद बाराबंकी सीट पर भारतीय जनता पार्टी नया उम्मीदवार उतार सकती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें