nayaindia ED Officer Attested मदुरै में ईडी कार्यालय पर छापेमारी समाप्त

मदुरै में ईडी कार्यालय पर छापेमारी समाप्त

चेन्नई। रिश्वत लेने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के अधिकारी अंकित तिवारी को गिरफ्तार करने के बाद तमिलनाडु सतर्कता व भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय यानी डीवीएसी के अधिकारियों ने मदुरै स्थित ईडी के उप जोनल कार्यालय में छापेमारी की। यह छापेमारी शुक्रवार को पूरी रात चली। तमिलनाडु पुलिस ने ईडी ऑफिस के साथ अंकित तिवारी के आवास की भी तलाशी ली। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि तलाशी अभियान शनिवार यानी दो दिसंबर की सुबह छह बजे तक चला और कई आपत्तिजनक दस्तावेज भी मिले।

गौरतलब है कि डिंडिगुल मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर से रिश्वत लेने के मामले में रंगे हाथ पकड़े गए ईडी अधिकारी अंकित तिवारी मदुरै में ही तैनात हैं। इस बीच एक रिपोर्ट के मुताबिक ईडी के मुदुरै स्थित ऑफिस में तलाशी को लेकर डीवीएसी अधिकारी ने बताया कि ईडी अधिकारी ने उन्हें तलाशी से रोका। इसके बाद डीवीएसी अधिकारी ने वारंट दिखाते हुए कहा, हम अंकित तिवारी के ऑफिस की तलाशी लेने आये हैं, पूरे ऑफिस की नहीं, जिसके बाद तलाशी ली गई।

तमिलनाडु के सतर्कता विभाग के अनुसार तलाशी में अधिकारियों ने कई दस्तावेज जब्त किए, जिसका उपयोग करके अन्य अधिकारियों को ब्लैकमेल किए जाने की संभावना थी। इससे पहले ईडी अधिकारी अंकित तिवारी को एक सरकारी डॉक्टर से कथित तौर पर रिश्वत लेने के आरोप में शुक्रवार की सुबह गिरफ्तार किया गया था। ईडी अधिकारी को 20 लाख रुपए की कथित रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें