nayaindia Matt Short Appointed Captain Of Adelaide Strikers मैट शॉर्ट को एडिलेड स्ट्राइकर्स का कप्तान नियुक्त किया गया
खेल समाचार

मैट शॉर्ट को एडिलेड स्ट्राइकर्स का कप्तान नियुक्त किया गया

ByNI Desk,
Share

Matt Short :- ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर मैट शॉर्ट को बीबीएल|13 के लिए एडिलेड स्ट्राइकर्स का कप्तान नियुक्त किया गया है और वह पुरुष टीम के छठे कप्तान बन गए हैं। पिछले सीज़न में ट्रैविस हेड के स्टैंड-इन के रूप में काम करने के बाद, शॉर्ट ने स्थायी रूप से यह भूमिका संभाली। उन्होंने 2022-23 प्रतियोगिता को 458 रन और 11 विकेट के साथ समाप्त करने के बाद टी20 और वनडे क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के लिए पदार्पण किया। हालांकि शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी स्थान के लिए हेड, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श और स्टीवन स्मिथ के बीच प्रतिस्पर्धा है, लेकिन वह अगले साल टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने कहा एडिलेड स्ट्राइकर्स की कप्तानी के लिए मैट एक बेहतरीन विकल्प थे और हम उन्हें अपने छठे कप्तान के रूप में घोषित करते हुए रोमांचित हैं।

जब उन्होंने पिछले साल कदम बढ़ाया तो हम उनके नेतृत्व से बहुत प्रभावित हुए और हम उन्हें इस भूमिका में आगे बढ़ते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं। 2018/19 सीज़न में स्ट्राइकर्स में शामिल होने के बाद से, ऑलराउंडर एडिलेड टीम का एक महत्वपूर्ण सदस्य बन गया है, जिसे पिछले साल बीबीएल|12 में उनके प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट सीज़न द्वारा उजागर किया गया था। वह अपने 458 रन और 11 विकेट के दम पर यह पुरस्कार जीतने वाले पहले स्ट्राइकर बन गए। उस सीज़न में, अपने नेतृत्व से प्रभावित करते हुए, वह कई मैचों के लिए कप्तान बने रहे।

शॉर्ट ने कहा एडिलेड और स्ट्राइकर्स अब पांच साल से मेरा ग्रीष्मकालीन घर रहा है, मुझे शहर और क्लब बहुत पसंद है इसलिए स्ट्राइकर्स का कप्तान बनाया जाना एक वास्तविक सम्मान है। मैंने वास्तव में पिछले सीज़न में मिली कप्तानी के थोड़े से स्वाद का आनंद लिया था और कहा,”मैं बीबीएल|13 में अपना पूरा ध्यान इस पर लगाने के लिए उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि इस सीज़न में हमारे पास वास्तव में एक शानदार सूची है और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हम एक साथ क्या कर सकते हैं, जो शनिवार रात से हमारे घरेलू प्रशंसकों के सामने शुरू होगा। एडिलेड का बीबीएल|13 सीज़न शनिवार को ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ घरेलू मैदान पर शुरू होगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें