nayaindia Pegula Beat Pera And Makes Place In Adelaide Quarter Final पेगुला ने पेरा को हराकर एडिलेड क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह
खेल समाचार

पेगुला ने पेरा को हराकर एडिलेड क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

ByNI Desk,
Share

Jessica Pegula :- एडिलेड इंटरनेशनल में बुधवार को एक ऑल-अमेरिकन मुकाबले में नंबर 2 सीड जेसिका पेगुला ने बर्नार्ड पेरा को 4-6, 6-2, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। जेसिका पेगुला को एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी करने और डब्ल्यूटीए 500 इवेंट के दूसरे दौर में 69वीं रैंक वाली पेरा पर जीत हासिल करने के लिए 2 घंटे और 12 मिनट की जरूरत पड़ी। अपने पहले दौर में बाई के बाद पेगुला ने सीज़न के अपने दूसरे आयोजन में 2024 में जीत-हार का रिकॉर्ड 2-1 बना लिया।

डब्ल्यूटीए की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले हफ्ते के यूनाइटेड कप में गत चैंपियन अमेरिकी टीम के हिस्से के रूप में पेगुला ने अजला टोमलजानोविक को हराकर 1-1 से बढ़त हासिल की, लेकिन केटी बोल्टर से उसे हार का सामना करना पड़ा। अब उनका सामना गुरुवार को कैटरीना सिनियाकोवा और अनस्तासिया पावलुचेनकोवा के बीच होने वाले ऑल-क्वालीफायर मुकाबले की विजेता से होगा। सिनियाकोवा ही वह खिलाड़ी थीं जिन्होंने क्वालीफाइंग के अंतिम दौर में पेरा को हराया था। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें