Naya India

सीएसके ‘सही टीम कॉम्बिनेशन’ की तलाश में है: फ्लेमिंग

Stephen Fleming

चेन्नई। प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपलब्धता के कारण चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को इस आईपीएल सीजन की कार्ययोजना में बदलाव करना पड़ा है, जिसके बाद कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने स्वीकार किया कि टीम ‘सही संयोजन खोजने की कोशिश’ कर रही है। पूरे टूर्नामेंट के दौरान, मथीशा पथिराना (हैमस्ट्रिंग) और रहाणे (काफ निगल) की चोटों के कारण सीएसके का संतुलन बिगड़ गया है। Stephen Fleming

इसके अतिरिक्त, मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अनुपस्थिति भी टीम को महंगी पड़ गई। रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) को बाहर करने का निर्णय और उनकी जगह डेरिल मिचेल को टीम में शामिल करने के साथ कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को शीर्ष पर अजिंक्य रहाणे के साथ जोड़ने के लिए बल्लेबाजी क्रम में जो बदलाव हुए, उससे टीम को ज्यादा लाभ नहीं मिला। फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा हम कुछ क्षेत्रों में थोड़े असहज हैं।

इसलिए, हम बस कोई समाधान ढूंढने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। जल्द ही टीम में एक बड़ा बदलाव होगा जिसमें मुस्तफिजुर बाकी सीजन के लिए टीम का साथ छोड़ देंगे। तो, हम बस तैयारी करने और एक ऐसी टीम बनाने की कोशिश कर रहे हैं जो हमें मैच जिता सके और आगे बढ़ने का मौका दे सके।

यह भी पढ़ें:

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा मुठभेड़ में दो जवान घायल

बिहार में दूसरे चरण की 5 सीटों पर कांटे की टक्कर

Exit mobile version