nayaindia Before IPL Hardik Pandya Returned To Field After Four Month आईपीएल से पहले हार्दिक पांड्या ने चार महीने बाद की मैदान पर वापसी
खेल समाचार

आईपीएल से पहले हार्दिक पांड्या ने चार महीने बाद की मैदान पर वापसी

ByNI Desk,
Share

Hardik Pandya :- भारत के तेज गेंदबाज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सोमवार से नवी मुंबई में शुरू होने वाले डीवाई पाटिल टी20 कप के जरिए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या रिलायंस 1 टीम की कप्तानी करेंगे, जो भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) के खिलाफ प्रतियोगिता के शुरुआती मैच के माध्यम से अपना अभियान शुरू करेगी। 19 अक्टूबर को पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप 2023 मैच में भारत के लीग मैच के दौरान बाएं टखने में चोट लगने के बाद से पांड्या प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से बाहर थे। हार्दिक को लंबे समय तक रिकवरी प्लस रिहैब पर रखा गया और अब वो एक बार फिर मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं।

उन्हें गजरात टाइटन्स से मुंबई इंडियंस में शामिल कर लिया गया और वह 22 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा की जगह लेते हुए टीम के कप्तान बन गए। डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में पांड्या रिलायंस 1 टीम का नेतृत्व कर रहे हैं, इसमें तिलक वर्मा, नेहल वढेरा, पीयूष चावला, आकाश मधवाल और विष्णु विनोद जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं। ईशान किशन, जो व्यक्तिगत कारणों से पिछले साल भारत के दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट दौरे से हटने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से बाहर हो गए हैं। उनके भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) की ओर से टूर्नामेंट में खेलने की उम्मीद है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें