nayaindia Milner Has Reached Second Place In All Time Appearance Chart सर्वकालिक उपस्थिति चार्ट में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं मिलनर
खेल समाचार

सर्वकालिक उपस्थिति चार्ट में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं मिलनर

ByNI Desk,
Share

James Milner :- वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स के खिलाफ ब्राइटन एंड होव अल्बियन का घरेलू मैच खेलने के साथ मिडफील्डर जेम्स मिलनर सर्वकालिक प्रीमियर लीग उपस्थिति चार्ट में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। यह जेम्स मिलनर का 633वां प्रीमियर लीग मैच था। जो 632 के स्कोर वाले रयान गिग्स से एक कदम आगे है और रिकॉर्ड धारक गैरेथ बैरी से केवल 20 पीछे है, जिन्होंने 653 मैच खेले हैं। हालांकि, जेम्स मिलनर बैरी के करीब पहुंच रहे हैं, लेकिन वह इस सीजन में रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकते क्योंकि ब्राइटन के पास केवल 17 मैच बचे हैं। 38 वर्षीय खिलाड़ी ने नवंबर 2002 में प्रीमियर लीग में डेब्यू किया और वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाफ लीड्स यूनाइटेड के विकल्प के रूप में आए और उस समय प्रीमियर लीग वेबसाइट के अनुसार प्रतियोगिता में खेलने वाले दूसरे सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन गए।

वह तब प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे कम उम्र के गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए जब उन्होंने 16 साल और 309 दिन की उम्र में उसी वर्ष बॉक्सिंग डे पर सुंदरलैंड पर 2-1 की जीत में गोल किया। अपने करियर के दौरान मिलनर ने मैनचेस्टर सिटी, लिवरपूल और न्यूकैसल यूनाइटेड सहित छह क्लबों के लिए खेला। साथ ही तीन प्रीमियर लीग खिताब, दो एफए कप, दो ईएफएल कप और एक यूईएफए चैंपियंस लीग जीता। मिलनर ब्राइटन में एक साल के अनुबंध पर हैं, लेकिन सीगल्स के पास इसे और 12 महीने तक बढ़ाने का विकल्प है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें