nayaindia Lanka T10 League 12 दिसंबर से लंका टी10 लीग का आगाज
खेल समाचार

12 दिसंबर से लंका टी10 लीग का आगाज

ByNI Desk,
Share

Lanka T10 League :- लंका टी10 लीग का पहला सीजन, जिसे शुरू में 2023 में आयोजित करने की योजना थी, इस साल 12 से 22 दिसंबर तक आयोजित किया जाएगा। लीग श्रीलंका के वार्षिक क्रिकेट कैलेंडर में सबसे नया जुड़ाव है, जिसमें श्रीलंका के शीर्ष अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ-साथ कुछ बेहतरीन अंतर्राष्ट्रीय सितारे भी शामिल होंगे। 

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के अध्यक्ष शम्मी सिल्वा ने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि यह टूर्नामेंट सफल होगा, जो श्रीलंका क्रिकेट को खेल में बदलते रुझानों के साथ अपडेट रहने की क्षमता में योगदान देगा। उन्होंने यह भी कहा हमें उम्मीद है कि यह आयोजन न केवल क्रिकेट प्रेमियों को आकर्षित करेगा, बल्कि टूर्नामेंट को व्यापक रूप से लोकप्रिय बनाने के रूप में भी काम करेगा। टूर्नामेंट में छह पुरुष टीमें शामिल होंगी, जो क्षेत्रीय क्रिकेट केंद्रों को कवर करेंगी। 

प्रत्येक टीम में छह विदेशी खिलाड़ियों के साथ 16 खिलाड़ियों का एक दल शामिल होगा। मैच श्रीलंका के कुछ शीर्ष अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्थलों में खेले जाएंगे। इस बीच, आईपीजी ग्रुप के संस्थापक और सीईओ अनिल मोहन ने कहा, “यह हमारे लिए एक शानदार कदम है। हमें श्रीलंकाई क्रिकेट में एक और रोमांचक अध्याय का आयोजन करने का मौका मिला है। हमारी लीग दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक रोमांचक मंच पर टॉप अंतर्राष्ट्रीय सितारों और लोकल प्रतिभाओं को एकजुट करती है। हमारा लक्ष्य हर रोमांचक मैच के साथ इतिहास बनाना और खेल को ऊपर उठाना है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें