nayaindia Marcus Stoinis Will Be Associated With Melbourne Stars Till 2026-27 मेलबर्न स्टार्स के साथ 2026-27 तक जुड़े रहेंगे मार्कस स्टोइनिस
खेल समाचार

मेलबर्न स्टार्स के साथ 2026-27 तक जुड़े रहेंगे मार्कस स्टोइनिस

ByNI Desk,
Share

Marcus Stoinis :- ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने बिग बैश लीग (बीबीएल) में मेलबर्न स्टार्स के साथ अपना अनुबंध तीन साल तक बढ़ा दिया है। यानी वो अब 2026-27 तक स्टार्स से जुड़े रहेंगे। मार्कस स्टोइनि का मेलबर्न स्टार्स के साथ बने रहने का निर्णय सस्पेंस में था। कई क्लबों ने इस खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ने में रुचि व्यक्त की थी। पर्थ स्कॉर्चर्स स्टोइनिस की प्रारंभिक बीबीएल टीम थी जहां उन्होंने 2012-13 सीज़न में तीन मैच खेले थे। उन्हें फिर से अपने साथ शामिल करना चाहती थी। हालांकि, स्टोइनिस ने स्टार्स के साथ अपनी यात्रा जारी रखने का फैसला किया।

स्टार्स के प्रति उनकी प्रतिबद्धता किसी से छिपी नहीं है। स्टोइनिस एक बड़े रिकॉर्ड के करीब हैं जिसे केवल कुछ चुनिंदा लोग ही हासिल कर पाते हैं। वो मेलबर्न स्टार्स के लिए 100 मैच खेलने के करीब हैं। स्टार्स के पूर्व कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले सीजन में यह उपलब्धि हासिल की थी। मैक्सवेल के नेतृत्व की भूमिका से हटने के साथ स्टोइनिस टीम की कप्तानी के लिए संभावित उम्मीदवार के रूप में उभरे हैं। वर्तमान में, वह दक्षिण अफ़्रीकी टी20 लीग में डरबन के सुपर जायंट्स का हिस्सा हैं। जो उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी, लखनऊ सुपर जायंट्स की सहयोगी है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें