nayaindia Arjun Tendulkar Received All Round Appreciation अर्जुन तेंदुलकर को मिली चौतरफा सराहना
खेल समाचार

अर्जुन तेंदुलकर को मिली चौतरफा सराहना

ByNI Desk,
Share

हैदराबाद। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) के खिलाफ मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से आखिरी ओवर डालकर अपने शानदार प्रदर्शन से क्रिकेट समुदाय को प्रभावित किया है। मुम्बई को आखिरी ओवर में 20 रन बचाने थे और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गेंद अर्जुन को थमा दी और इस युवा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने सटीक गेंदबाजी की, यॉर्कर डालीं और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के रूप में अपना पहला आईपीएल विकेट लिया। अर्जुन ने केवल पांच रन दिए और हैदराबाद की टीम 178 रन पर सिमट गयी। मुम्बई ने 14 रन से यह मुकाबला जीता।

ये भी पढ़ें- http://2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 100 सीटों से गिर जाएगी: संजय राउत

23 वर्षीय अर्जुन की आखिरी ओवर की बेहतरीन गेंदबाजी के बाद ट्वीट्स पर उन्हें चौतरफा सराहना मिली है। वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag), इयान बिशप और मोहम्मद कैफ जैसे पूर्व खिलाड़ियों ने युवा गेंदबाज के लिए प्रशंसा के शब्द कहे हैं। सहवाग ने ट्वीट किया, “अर्जुन को अच्छा करते देखना सुखद लगा। सचिन पाजी उन पर गर्व करेंगे। अर्जुन की कड़ी मेहनत रंग लायी है। यह तो आने वाली बड़ी चीजों की शुरूआत है। बहुत बढ़िया अर्जुन। कैफ ने कहा अर्जुन का आज कद बढ़ गया है। कसा हुआ आखिरी ओवर डालकर कप्तान के भरोसे को सही साबित किया।

अपना संयम रखा और पहला आईपीएल विकेट लिया। बधाई पाजी, अर्जुन के लम्बे सफल करियर के लिए शुभकामनाएं। बिशप ने लिखा अर्जुन ने बेहतरीन आखिरी ओवर डाला। उनका केवल दूसरा मैच लेकिन बेहतरीन फिनिश। बहुत बढ़िया। इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट किया युवा तेंदुलकर को ठन्डे दिमाग से गेंदबाजी करते देखना सुखद लगा। अर्जुन ने रविवार को कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अपना आईपीएल पदार्पण किया था जिसमें उन्होंने दो ओवरों में 0/17 रन दिए थे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें