nayaindia Hope Phoebe Has A Long And Successful Career Alyssa Healey उम्मीद है कि फोबे का करियर लंबा और सफल होगा: एलिसा हीली
खेल समाचार

उम्मीद है कि फोबे का करियर लंबा और सफल होगा: एलिसा हीली

ByNI Desk,
Share

Alyssa Healy :- टी-20 सीरीज में 2-1 की जीत के साथ अपने भारत दौरे को शानदार तरीके से समाप्त करने के बाद, ऑस्ट्रेलिया की कप्तान एलिसा हीली ने फॉर्म में चल रही फोबे लीचफील्ड की भरपूर प्रशंसा की और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बाएं हाथ की बल्लेबाज आगे भी ऐसा करना जारी रखेगी और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका लंबा और सफल करियर होगा। फोबे भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के लिए ब्रेकआउट स्टार साबित हुईं, उन्होंने तीन पारियों में 266 रन बनाए, जिसमें उनका दूसरा अंतरराष्ट्रीय शतक भी शामिल था, और ऑस्ट्रेलिया की 3-0 एकदिवसीय श्रृंखला जीत में प्लेयर ऑफ द सीरीज़ का पुरस्कार मिला। इसके बाद उन्होंने टी20 श्रृंखला की जीत में मध्यक्रम बल्लेबाज के रूप में 49, नाबाद 17 और नाबाद 18 रन का स्कोर बनाया। “मैं बेंच पर बैठी हुई मज़ाक कर रही थी कि मुझे याद है जब आप बाहर आते थे और आप एक ओवर में दो विकेट खो देते थे और कीपर के सिर के ऊपर से चार रन के लिए रैंप खेलते थे तो मैं इतना निडर हो जाती थी।

अविश्वसनीय प्रतिभा लेकिन साथ ही उसे अपने कंधों पर एक अच्छा दिमाग मिला है और वह हमारी टीम में खूबसूरती से फिट हुई है और बांग्लादेश टी 20 विश्व कप (2024 में) और वनडे विश्व कप (भारत में 2025 में ) में हमारे लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। एलिसा ने तीसरे टी20 मैच की समाप्ति के बाद कहा, ”उसे देखना शानदार है और उम्मीद है कि वह ऑस्ट्रेलिया के लिए एक लंबा और सफल करियर बनाएगी। उन्हें इस बात पर भी गर्व था कि कैसे ऑस्ट्रेलिया ने अपने दौरे की शुरुआत में वानखेड़े स्टेडियम में भारत से एकमात्र टेस्ट हारने के बाद सफेद गेंद की श्रृंखला जीती। “मुझे वास्तव में लोगों के इस समूह पर गर्व है। हम यहां भारत में एक महीने से अधिक समय से हैं, हम पारंपरिक रूप से घर पर अपने परिवारों के साथ समय बिता रहे हैं, और यह पहली बार है कि हम इस समय दूर रहे हैं और सचमुच लड़कियों ने अभी-अभी इसमें प्रवेश किया है और कुछ अच्छा कठिन क्रिकेट खेला है।

मैंने एक भी शिकायत नहीं सुनी, उन्होंने वास्तव में एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लिया और यहां भारत में रहने का आनंद लिया। मुझे लगता है कि जिस महीने हम यहां आए हैं, हमने ढाई साल खेले हैं क्रिकेट के बुरे दिन, वो थे – टेस्ट मैच में डेढ़ दिन और एक टी20। मुझे वास्तव में इसके लिए समूह पर गर्व है और उम्मीद है कि हम इसके आधार पर 2024 को भी सफल बना सकते हैं। विकेटकीपर-बल्लेबाज एलिसा ने यह भी महसूस किया कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को दुनिया के इस हिस्से में होने वाले दो विश्व कप से पहले उपमहाद्वीप की परिस्थितियों के बारे में एक इकाई के रूप में सुधार करने के लिए कुछ मूल्यवान जानकारी और क्षेत्र मिले हैं। “मुझे लगता है कि हमने कुछ मूल्यवान जानकारी प्राप्त की है। साथ ही, संभवतः कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जहां हम सुधार कर सकते हैं और कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जिन पर हम इस समय काम कर रहे हैं, जिन पर मुझे वास्तव में गर्व है, लेकिन कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जिन पर हम ध्यान केंद्रित कर सकते हैं अगले 12 महीने हमें टूर्नामेंट खेलने में सफल बनाएंगे। जब आप विश्व कप में आते हैं तो यह बहुत कठिन होता है, आपको मैच जीतना होता है और मुझे लगता है कि हमारे पास ऐसा करने के लिए एक टीम होगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें