nayaindia Suryakumar Yadav आशुतोष शर्मा की बल्लेबाज़ी देखकर वाकई मजा आया: सूर्यकुमार यादव
खेल समाचार

आशुतोष शर्मा की बल्लेबाज़ी देखकर वाकई मजा आया: सूर्यकुमार यादव

ByNI Sports Desk,
Share
Suryakumar Yadav

मुल्लांपुर। आईपीएल 2024 के 33वें मुक़ाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पंजाब किंग्स को नौ रनों से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी मुंबई की टीम ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के 78 रनों की मदद से सात विकेट पर 192 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में पंजाब की टीम आशुतोष शर्मा के 28 गेंदों में शानदार 61 रन के बावजूद सिर्फ़ 183 रन ही बना सकी। आशुतोष की पारी में दो चौके और सात गगनचुंबी छक्के शामिल थे। Suryakumar Yadav

आशुतोष, सूर्यकुमार और ग्लेन मैक्सवेल को अपना आदर्श मानते हैं। गुरूवार शाम उन्होंने अपने आइडियल सूर्यकुमार के सामने यह करिश्माई कारनामा किया और मैच के बाद उनसे देर तक बात भी की। सूर्यकुमार ने मैच के बाद कहा कि उन्होंने आशुतोष की बल्लेबाज़ी का पूरा लुत्फ़ उठाया। ब्रॉडकास्टर जियोसिनेमा (Broadcaster Jio Cinema) से बात करते हुए सूर्यकुमार ने कहा वह ‘मिनी सूर्या’ नहीं है।

उसने अपने स्किल का शानदार प्रदर्शन किया और मैच का रूख़ बदलने की कोशिश की। मुझे उसे बल्लेबाज़ी करते हुए देखने में बहुत मज़ा आया। मैं यह नहीं कह सकता कि मैं चाहता था कि वह पंजाब के लिए मैच जीते, लेकिन जिस तरह से वह बल्लेबाज़ी कर रहा था, उसे देखकर मुझे वाकई बहुत मज़ा आया। सूर्यकुमार (Suryakumar) ने आगे कहा जब पंजाब का स्कोर 14/4 था, तो मुझे राहत मिली थी और मैं आराम करने लगा था। जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, उनके निचले क्रम ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाज़ी की। जब आशुतोष ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के ख़िलाफ़ अपनी पहली पारी खेली थी, तो मैंने शशांक सिंह और आशुतोष दोनों को मैसेज किया था।

अब मैं उन दोनों से नियमित रूप से बात करता हूं। मैंने उनकी मानसिकता देखी है, जो शानदार है। मुझे उम्मीद है कि वे दोनों इसी तरह खेलते रहेंगे और अपना खेल नहीं बदलेंगे। सूर्यकुमार (Suryakumar) मुंबई की इस जीत से बहुत ख़ुश नज़र आए और उन्हें उम्मीद है कि इस जीत के बाद उनकी टीम पटरी पर लौटेगी। उन्होंने कहा मैं बेहद खुश हूं कि हमने यह मैच जीता क्योंकि यह दोनों टीमों के लिए बहुत महत्वपूर्ण था। जो भी जीतता वह एक कदम आगे बढ़ता लेकिन सबसे अहम टूर्नामेंट में अपनी लय को वापस लाना महत्वपूर्ण था।

यह भी पढ़ें:

मनी लॉन्ड्रिंग केस में राज कुंद्रा के खिलाफ ईडी का एक्शन

हार्दिक पांड्या पर लगा 12 लाख का जुर्माना

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें